CG: रायपुर में फूटा कोरोना बम, एक दिन में मिले 49 संक्रमित, राज्य का रिकवरी रेट 79% पहुंचा
Advertisement

CG: रायपुर में फूटा कोरोना बम, एक दिन में मिले 49 संक्रमित, राज्य का रिकवरी रेट 79% पहुंचा

छत्तीसगढ़ में अब तक कुल 2250 कोरोना मरीज संक्रमण मुक्त होने के बाद अस्पतालों से डिस्चार्ज किए गए हैं. राज्य में एक्टिव कोरोना मरीजों की संख्या अब 595 है. 

रायपुर एम्स.

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में मंगलवार को कोरोना बम फूटा. रायपुर में एक साथ 49 कोरोना संक्रमित सामने आए हैं. इसके अलावा सरगुजा और बलरामपुर में 3-3, कांकेर और कोरबा में 2-2, दुर्ग-राजनांदगांव-बेमेतरा-बलौदाबाजार में 1-1 कोरोना संक्रमित सामने आए हैं. राज्य में मंगलवार को कुल 63 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है.

MP: 223 नए मरीजों के साथ कुल कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 13,593 पहुंचा, 10395 हुए ठीक

छत्तीसगढ़ स्वास्थ्य विभाग की हेल्ट बुलेटिन के मुताबिक राज्य में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 2858 पहुंच गई है. हलांकि, राहत की बात ये है कि राज्य में कोरोना रिकवरी रेट काफी अच्छा है और ज्यातादातर संक्रमित अस्पताल से ठीक होकर अपने घरों को लौट रहे हैं. मंगलवार को भी 100 कोरोना मरीज संक्रमण मुक्त होकर अस्पताल से अपने घरों को लौटे.

मध्य प्रदेश उपचुनाव: चंबल का रण जीतने के लिए हर मोर्चे पर मुस्तैदी से काम करने में जुटी भाजपा

छत्तीसगढ़ में अब तक कुल 2250 कोरोना मरीज संक्रमण मुक्त होने के बाद अस्पतालों से डिस्चार्ज किए गए हैं. राज्य में एक्टिव कोरोना मरीजों की संख्या अब 595 है. छत्तीसगढ़ में अब तक 13 लोगों ने कोरोना संक्रमण की वजह से अपनी जान गंवाई है.राज्य में कोरोना रिकवरी रेट 79 प्रतिशत से ज्यादा हो गया है.

WATCH LIVE TV

Trending news