रायपुरः आपस में भिड़ीं स्कूल और सिटी बस, दो छात्राओं सहित तीन की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh463691

रायपुरः आपस में भिड़ीं स्कूल और सिटी बस, दो छात्राओं सहित तीन की मौत

सिटी बस और केंद्रीय विद्यालय की बस के बीच हुई आमने सामने की टक्कर में पांचवी कक्षा की छात्रा रजनी कुर्रे और तीसरी कक्षा की छात्रा दुर्गेश्वरी धुर्वा तथा बस का परिचालक नरसिंह सोनी की मृत्यु हो गई है.

घटना में आठ से भी ज्यादा छात्र घायल हो गए हैं

रायपुरः छत्तीसगढ़ के अटल नगर इलाके में स्कूल की एक बस और सिटी बस के बीच हुई आमने सामने की टक्कर में दो छात्राओं समेत तीन लोगों की मौत हो गई है. रायपुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने न्यूज एजेंसी भाषा को बताया कि अटल नगर के कयाबांधा चौक के करीब सिटी बस और केंद्रीय विद्यालय की बस के बीच हुई आमने सामने की टक्कर में पांचवी कक्षा की छात्रा रजनी कुर्रे और तीसरी कक्षा की छात्रा दुर्गेश्वरी धुर्वा तथा बस का परिचालक नरसिंह सोनी की मृत्यु हो गई है.

MP: चित्रकूट रोड पर बस पलटने से हुआ हादसा, 2 की मौत, 15 लोग घायल

अटल नगर के कायाबांध चौक की घटना
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अटल नगर के राखी गांव में स्थित केंद्रीय विद्यालय की बस छात्रों को लेकर माना गांव के लिए निकली थी. वहीं सिटी बस मंत्रालय से रायपुर के लिए रवाना हुई थी. दोनों बसें तेज गति से जा रही थीं. अधिकारियों ने बताया कि जब बसें कयाबांधा चौक के करीब पहुंचीं तब सिटी बस ने स्कूल की बस को टक्कर मार दी. इस घटना में स्कूल बस में सवार दो छात्राओं और बस कंडक्टर की मृत्यु हो गई है. हादसे में लगभग आठ छात्रों को चोट पहुंची है. 

आमने-सामने से भिड़ी स्कॉर्पियो और कार, दो की मौत, महिला पायलट की हालत नाजुक

अस्पताल भेजे गए घायल
उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस दल को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया तथा शवों और घायलों को अस्पताल भेजा गया. अधिकारियों ने बताया कि एक छात्रा और कंडक्टर की मृत्यु घटनास्थल पर ही हुई है तथा एक छात्रा की मृत्यु अस्पताल ले जाते समय रास्ते में हुई है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने सिटी बस के चालक को गिरफ्तार कर लिया है तथा मामले की जांच की जा रही है.

Trending news