close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

स्टेज पर सपना चौधरी लगा रही थीं ठुमके, तभी मची भगदड़, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

कार्यक्रम देखने के लिए हजारों की संख्या में पहुंचे दर्शकों की पुलिस और व्यवस्थापक के साथ कहासुनी हो गई, जिसके बाद लोगों ने पथराव शुरू कर दिया. विवाद इतना बढ़ गया कि पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा.

स्टेज पर सपना चौधरी लगा रही थीं ठुमके, तभी मची भगदड़, पुलिस ने किया लाठीचार्ज
राजगढ़ जिले के पचौर के पास राम लखन गार्डन में सपना चौधरी का कार्यक्रम हो रही था. (फाइल फोटो)

राजगढ़, मनोज जैन: मध्यप्रदेश में राजगढ़ में बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के एक कार्यक्रम में जमकर बवाल हो गया. बवाल इतना हुआ कि कार्यक्रम देखने आए लोगों ने पथराव शुरू कर दिया. हंगामा देख सपना चौधरी बीच में ही शो को छोड़कर मंच से भागना पड़ा.

दरअसल, राजगढ़ जिले के पचौर के पास राम लखन गार्डन में हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी प्रस्तुति दे रही थीं. इसी दौरान कार्यक्रम देखने के लिए हजारों की संख्या में पहुंचे दर्शकों की पुलिस और व्यवस्थापक के साथ कहासुनी हो गई, जिसके बाद लोगों ने पथराव शुरू कर दिया. विवाद इतना बढ़ गया कि पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा.

इस कार्यक्रम में आयोजकों ने टिकट के माध्यम से लगभग 20 लाख रुपये की आय अर्जित कर सपना चौधरी को बुलाया था. सपना चौधरी को देखने के लिए भारी संख्या में जनता पहुंची थी. लेकिन, कार्यक्रम शुरू हुए 1 घंटा भी नहीं हुआ था कि अव्यवस्थाओं के कारण दर्शकों और कार्यक्रम में मौजूद पुलिसकर्मियों के बीच कहासुनी हुई. हंगामा बढ़ता देख पुलिस ने लाठीचार्ज किया, तो कार्यक्रम में भगदड़ मच गई. इस दौरान कुछ लोगों ने पथराव कर दिया. कार्यक्रम स्थल पर भगदड़ मचती देख सपना चौधरी बीच में ही शो को छोड़कर मंच से उतरकर वहां से रवाना हो गई. 

 

सपना चौधरी का शो देखने पहुंचे लोगों ने बताया कि आयोजकों ने टिकट के माध्यम से लाखों रुपये की आय अर्जित कर सपना चौधरी को बुलाया था. लोगों का आरोप है कि कार्यक्रम स्थाल पर व्यवस्थाएं ठीक नहीं होने के बाद जब लोगों ने विरोध किया, तो पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया. अब घटना के बाद से आयोजक मोबाइल बंद करके फरार हैं.