दुष्कर्म की वीडियो बनाकर करते थे ब्लैकमेल, पीड़िता ने केरोसीन डालकर लगाई खुद को आग

युवती को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र डोगरगांव में भर्ती कराया जहां मामले की गंभीरता को देखते हुए पीड़िता को राजनांदगांव मेडीकल कालेज अस्पताल रेफर किया गया है फिलहाल युवती की हालत गंभीर बनी हुई है

दुष्कर्म की वीडियो बनाकर करते थे ब्लैकमेल, पीड़िता ने केरोसीन डालकर लगाई खुद को आग

राजनांदगांव: राजनांदगांव जिले के डोगरगांव थाना अन्तर्गत ग्राम आरी में एक 12वीं की छात्रा ने दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर खुद को केरोसीन डालकर आत्महत्या का प्रयास किया. जहां युवती 70 से 80 प्रतिशत जल चुकी है जिससे उसकी हालात नाजुक बनी हुई है. जिससे क्षेत्र मे हड़कंप की स्थिति बनी हुई है. घटना आज दोपहर की बताई जा रही है, जहाँ युवती ने घर मे रखे मिट्टी तेल को अपने उपर छिड़क कर आग लगा ली. युवती को जलते देख गांव के लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की और युवती को घायल अवस्था में उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र डोगरगांव में भर्ती कराया जहां मामले की गंभीरता को देखते हुए पीड़िता को राजनांदगांव मेडीकल कालेज अस्पताल रेफर किया गया है फिलहाल युवती की हालत गंभीर बनी हुई है.

गौरतलब है कि, गांव के दो युवकों द्वारा युवती से दुष्कर्म कर उसका वीडियो बनाया गया था और वीडियो को वायरल करने धमकी देकर बैल्क मेलिग किया जा रहा था. जिससे परेशान होकर पीड़िता ने यह उक्त कदम उढाया है. मजिस्ट्रेट जांच में पहुची नायब तहसीलदार ने घटना के पीछे दुस्कर्म और ब्लैकमेलिंगको का मामला बताया है. वहीं राजनांदगांव के एसपी बी.एस ध्रुव ने मामले को गंभीरता से लेते हुए थाना डोंगरगांव को आरोपियों को जल्द गिरप्तार करने के निर्देश दिए. इसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियो को गिरप्तार कर लिया है और बताया कि मामले की विवेचना जारी है.