close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

घर के बाहर खेल रही 4 साल की बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी को पुलिस ने 1 घंटे में किया गिरफ्तार

 मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के गृह जिले छिंदवाड़ा के ग्राम चांद में 4 साल की मासूम से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जहां नाबालिग मासूम से दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने एक घंटे में गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध किया है.

घर के बाहर खेल रही 4 साल की बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी को पुलिस ने 1 घंटे में किया गिरफ्तार
मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी को 1 ही घंटे में गिरफ्तार कर लिया (सांकेतिक तस्वीर)

नई दिल्लीः मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के गृह जिले छिंदवाड़ा के ग्राम चांद में 4 साल की मासूम से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जहां नाबालिग मासूम से दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने एक घंटे में गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध किया है और आरोपी को पकड़कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है. मिली जानकारी के मुताबिक बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी. तभी एक युवक आया और उसने बच्ची को अपने साथ चलने को कहा. वहीं बच्ची के साथ खेल रहे उसके भाई को आरोपी ने बिस्किट लेने के बहाने दुकान भेज दिया और तब तक बच्ची को अपने साथ लेकर फरार हो गया.

इसके बाद आरोपी ने बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया और बच्ची को गंभीर हालत में छोड़कर घटना स्थल से फरार हो गया. जिसके बाद बच्ची को ढूंढते हुए घटना स्थल तक पहुंची मां ने जब बच्ची की हालत देखी तो वह हैरान रह गई. इसके बाद बच्ची की मां थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया. जिसके तुरंत बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी और एक घंटे के अंदर उसे धर दबोचा.

देखें लाइव टीवी

मध्य प्रदेशः इंदौर में दुष्कर्म पीड़िता को हाई कोर्ट ने दी गर्भपात की अनुमति

मिली जानकारी के मुताबिक बच्ची की मां के एफआईआर दर्ज कराने के बाद पुलिस ने तुरंत ही आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी. बच्ची की मां के बयान के आधार पर पुलिस ने क्षेत्र में आरोपी की तलाश शुरू की और मामले की पड़ताल करते हु ग्राम बम्हनी तुरा निवासी कृष्ण उर्फ सोयाबीन काकौडिया पिता रेखा काकौडिया गिरफ्तार किया है. आरोपी के ऊपर धारा 450,376(एवी) सहित पॉक्सो एक्ट 4,6, धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

बागपत: युवक ने फेसबुक पर झूठी आईडी बनाकर महिला से की दोस्‍ती, फि‍र किया रेप

वहीं बच्ची को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है. जहां मामले की पुष्टी होने के बाद आरोपी को अदालत में पेश किया जाएगा. बता दें नाबालिग की उम्र चार वर्ष है. घटना उस वक्त की है जब नाबालिग अपने घर के बाहर अपने भाई के साथ खेल रही थी. इसी दौरान आरोपी सोयाबीन काकौडिया बच्ची के घर के बाहर से गुजर रहा था. तभी वह बच्ची को अपने साथ ले गया और इस वारदात को अंजाम दिया. वर्षीय बालिका के साथ कुकर्म करने वाले आरोपी को चांद थाना प्रभार डीएसपी आशुतोष द्विवेदी निरीक्षक सतपाल बघेल, गुरुमुख बंघेल, मीनल तिवारी, राजेश सनोडिया ने एक घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया.