मायके से आई ससुराल और अगले ही दिन हुई मौत, अब शव कब्र से निकालकर हुआ पोस्टमार्टम
Advertisement

मायके से आई ससुराल और अगले ही दिन हुई मौत, अब शव कब्र से निकालकर हुआ पोस्टमार्टम

पुलिस का कहना है कि लड़की के शव को कब्र से निकालकर उसका पोस्टमार्टम करवाया गया है, जिसकी रिपोर्ट का इंतजार है उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

 

सांकेतिक तस्वीर

छिंदवाड़ा: दो दिन पहले रहस्यमय तरीके से हुई चौरई निवासी नवविवाहिता की मौत के मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. परिजनों की शिकायत के बाद रविवार को शव को पीएम के लिए कब्र से निकाला गया. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे कार्रवाई की जाएगी.

व्यापरियों और लोगों की सहूलियत के लिए फैसला, भोपाल-इंदौर में 10 PM तक खुलेंगे बाजार

बता दें कि नगर के कुंडा फाटक में रहने वाली नवविवाहिता रोशनी की मौत गुरुवार को हुई थी. उसके परिजन और मां ने रोशनी के पति हाफिज खान निवासी चौरई पर उसकी हत्या करने का आरोप लगाया है. 

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
सिवनी से आए रोशनी के परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी का चौरई निवासी हाफिज खान से निकाह हुआ था, निकाह के बाद से पति उसके साथ मारपीट करता रहा है. उन्होंने कहा कि 2 तारीख को उसका पति मायके आया था और रोशनी को ससुराल ले गया लेकिन 3 तारीख को बेटी की मौत की खबर मिली.

चचेरी बहनों ने मंदिर में की शादी, कहा- लेस्बियन कपल कहलाने में कैसी शर्म

जल्दी दफन कर दिया शव
परिजनों का आरोप है कि ससुराल वालों ने रोशनी की मौत की सूचना कम लोगों को ही दी थी, वहीं रोशनी को भी जल्दबाजी में शाम तक दफन कर दिया गया, हालांकि मायके पक्ष से भी कुछ लोग अंतिम संस्कार में शामिल हुए थे. 

छत्तीसगढ़ में और सस्ता हुआ Covid-19 टेस्ट, अब मात्र इतने रुपए में करा सकेंगे कोरोना जांच

पीएम रिपोर्ट का इंतजार
शिकायत के बाद छिंदवाड़ा  ASP संजीव उइके ने आला अधिकारियों से चर्चा के बाद शव को निकलवाकर उसका डॉक्टरों की टीम से पीएम करवाने का निर्णय लिया. रविवार को शव को कब्र से निकालकर उसका पीएम करवाया गया है, जिसकी रिपोर्ट का इंतजार है उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

WATCH LIVE TV

Trending news