close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सागर: कार हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत, एक घायल

पुलिस ने कहा कि इस हादसे में कार चालक सोनू केवट घायल हुआ है, जिसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सागर: कार हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत, एक घायल
(प्रतीकात्मक फोटो)

सागर (मध्य प्रदेश): सागर जिले में सागर-खुरई मार्ग पर मंगलवार तड़के खुरई बाइपास पर तेज रफ्तार से चल रही एक कार के सड़क किनारे खड़ी जेसीबी मशीन से टकरा जाने के कारण कार में सवार एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई और एक व्यक्ति घायल हो गया.

खुरई थाने के प्रभारी विजय केन ने बताया कि मृतकों की पहचान सुभाष सप्रे (50), उनकी पत्नी गुड्डी देवी (45) एवं उनकी तीन बेटियों - निशा (23), मुनमुन (17) और बेबी (10) - के रूप में हुई है. उन्होंने कहा कि इस हादसे में कार चालक सोनू केवट घायल हुआ है, जिसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

केन ने बताया कि सुभाष सप्रे मध्य प्रदेश पुलिस में आरक्षक थे. वह अपने परिवार के साथ गुना जिले के आरोन थाने के सरकारी आवास में रहते थे.

उन्होंने कहा कि वह दो दिन की छुट्टी लेकर एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए अपने परिवार के साथ सागर आए थे. इसी दौरान तेज रफ्तार से चल रही उनकी कार सड़क किनारे खड़ी जेसीबी मशीन से टकरा गई.

केन ने बताया कि हादसा इतना भयंकर था कि इसमें कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. उन्होंने कहा कि इस संबंध में मामला दर्ज कर विस्तृत जांच की जा रही है.