झाड़-फूंक के लिए महिला को श्मशान ले गया तांत्रिक, बलात्कार कर बोला-अब परेशान नहीं करेगी चुड़ैल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh867052

झाड़-फूंक के लिए महिला को श्मशान ले गया तांत्रिक, बलात्कार कर बोला-अब परेशान नहीं करेगी चुड़ैल

तांत्रिक ने महिला पर चुड़ैल का साया बताकर उसे और उसके परिवार को डरा दिया. उसने कहा कि इसके उपाय के समय अगर परिवार का कोई भी व्यक्ति वहां मौजूद रहा तो उसकी जान भी जा सकती है. परिवार ने महिला को तांत्रिक के साथ अकेला छोड़ दिया और इसी बीच तांत्रिक ने महिला के साथ दुष्कर्म किया.

सांकेतिक तस्वीर

कर्ण मिश्रा/जबलपुर:अपने दुखों से परेशान होकर लोग झाड़-फूंक का सहारा लेते हैं. लेकिन क्या हो जब आपके दुखों को दूर करने वाला ही आपका फायदा उठा ले. ऐसा ही एक मामसा जबलपुर से सामने आया है. जहां झाड़-फूंक के नाम पर एक तांत्रिक ने 33 वर्षीय महिला को अपनी हवस का शिकार बना लिया.

ये भी पढ़ें-महिलाओं में हुआ कचरा फेंकने को विवाद, पड़ोसियों ने ऑटो चालक को मारी तलवार, मौत

तांत्रिक ने महिला पर चुड़ैल का साया बताकर उसे और उसके परिवार को डरा दिया. उसने कहा कि इसके उपाय के समय अगर परिवार का कोई भी व्यक्ति वहां मौजूद रहा तो उसकी जान भी जा सकती है. परिवार ने महिला को तांत्रिक के साथ अकेला छोड़ दिया और इसी बीच तांत्रिक ने महिला के साथ दुष्कर्म किया. महिला ने घर पहुंच कर आपबीती बताई. जिसके बाद परिजनों ने बरेला थाने में तांत्रिक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

दरअसल बरेला थाना क्षेत्र निवासी पीड़ित महिला कुछ समय से बीमार चल रही थी. इस बीच परिवार वाले मानन लगे कि महिला पर कोई साया है और उसे डॉक्टर के पास ले जाने की बजाय झाड़-फूंक कराने लगे. मंडला के बीजाडांडी क्षेत्र के जमुनिया निवासी पंडा विजय यादव क्षेत्र में झाड़ फूंक के लिए काफी चर्चाओं में था. जिसके चलते 13 मार्च को परिवार वाले महिला को उसके पास लेकर पहुंचे.

विशेष अनुष्ठान के नाम पर किया शोषण
उसने झाड़-फूंक किया और विशेष अनुष्ठान की बात कही. जिसके बाद 14 मार्च की रात तांत्रिक विजय यादव महिला के घर पहुंच गया और रात में विशेष अनुष्ठान करने की बात कहने लगा. उसने कहा कि ये तांत्रिक क्रिया है ऐसे में इसे एकांत में करना पड़ेगा. उसने कहा कि यदि कोई और वहां मौजूद रहा तो महिला की जान भी जा सकती है. जिसके बाद परिवार के लोग तांत्रिक विजय यादव की बातों में आ गए और पीड़िता को उसके साथ भेज दिया. आरोप है कि तांत्रिक महिला को श्मशान घाट ले गया और तंत्र मंत्र के नाम पर उसके साथ दुष्कर्म किया. तांत्रिक ने ये भी कहा कि अब चुडैल तुम्हे कभी परेशान नहीं करेगी. इसके बाद वह महिला को उसके घर छोड़कर फरार हो गया.

तांत्रिक के जाने के बाद परिवार के लोगों ने महिला से पूछा कि चुडैल को भगाने के लिए उसने क्या किया. तब महिला ने अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया. पुलिस ने आरोपी तांत्रिक के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

Watch LIVE TV-

Trending news