close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

होमवर्क न करने पर टीचर ने छात्रा को लगवाए 168 थप्पड़, पहुंच गया जेल

 छठी कक्षा में पढ़ने वाली शिवप्रताप सिंह की बेटी ने होमवर्क नहीं किया तो शिक्षक मनोज वर्मा ने कक्षा के सहपाठियों से उसकी पिटाई करा दी. छात्रा के दोनों गाल पर कुल 168 थप्पड़ मारे गए. मामला 11 जनवरी, 2018 का है. 

होमवर्क न करने पर टीचर ने छात्रा को लगवाए 168 थप्पड़, पहुंच गया जेल
सांकेतिक तस्वीर

झाबुआः मध्यप्रदेश के झाबुआ जिले में एक शिक्षक ने होमवर्क न करने पर छठी कक्षा की छात्रा को साथियों से 168 थप्पड़ लगवाए. शिक्षक को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. अतिरिक्त जिला अभियोजन अधिकारी यह जानकारी गुरुवार को दी. दरअसल, झाबुआ के थांदला के जवाहर नवोदय विद्यालय में छठी कक्षा में पढ़ने वाली शिवप्रताप सिंह की बेटी ने होमवर्क नहीं किया था, जिसके चलते शिक्षक मनोज वर्मा को गुस्सा आ गया और सजा के तौर पर उसने छात्रा को उसकी ही कक्षा के सहपाठियों से दोनों गालों पर थप्पड़ मरवाना शुरू कर दिया.

छात्रा के दोनों गाल पर कुल 168 थप्पड़ मारे गए. मामला 11 जनवरी, 2018 का है. अतिरिक्त जिला अभियोजन अधिकारी रवि प्रकाश राय ने गुरुवार को संवाददाताओं को बताया कि छात्रा को उसके ही क्लासमेट्स से थप्पड़ लगावाने के मामले में पीड़ित छात्रा के पिता ने विद्यालय प्रबंधन से शिकायत इसकी थी. जिसके बाद स्कूल प्रबंधन ने शिक्षक को निलंबित कर दिया गया था.

परीक्षा कॉपी जांचने की अजब रफ्तार, दे-दना-दन दिए जा रहे नंबर

वहीं स्कूल प्रबंधन के साथ ही पीड़ित छात्रा के पिता ने पुलिस में भी आरोपी शिक्षक पर मामला दर्ज कराया, जहां पीड़ित छात्रा ने भी अपना बयान दर्ज कराया है. जानकारी मिली है कि थांदला थाने की पुलिस ने शिक्षक वर्मा को गिरफ्तार कर सोमवार को न्यायालय में पेश किया था, जहां कोर्ट ने शिक्षक को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है.

30 साल की महिला टीचर 19 साल के लड़के को पढ़ाती थी ट्यूशन, दोनों में हुआ प्यार और फिर...

बता दें शिक्षक ने जमानत की अर्जी दी, जिसे थांदला न्यायालय के न्यायाधीश जय पाटीदार ने निरस्त कर शिक्षक को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. बताया गया है कि छात्रा एक से 10 जनवरी, 2018 तक स्कूल नहीं गई थी. जब वह 11 जनवरी, 2018 को स्कूल गई तो शिक्षक मनोज वर्मा ने छात्रा के दोनों गालों पर उसके अन्य सहपाठियों से थप्पड़ लगवाए थे. (इनपुटः भाषा)