30 साल की महिला टीचर 19 साल के लड़के को पढ़ाती थी टयूशन, दोनों में हुआ प्यार और फिर...

एक समय कहा जाता था कि एक स्टूडेंट के लिए उसका टीचर भगवान सरीखा होता है. लेकिन बदलते दौर में स्टूडेंट और टीचर के संबंध और परंपरा में भी बहुत कुछ बदलाव आया है.

30 साल की महिला टीचर 19 साल के लड़के को पढ़ाती थी टयूशन, दोनों में हुआ प्यार और फिर...
.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली: एक समय कहा जाता था कि एक स्टूडेंट के लिए उसका टीचर भगवान सरीखा होता है. लेकिन बदलते दौर में स्टूडेंट और टीचर के संबंध और परंपरा में भी बहुत कुछ बदलाव आया है. आए दिन स्टूडेंट और टीचर से जुड़ी तमाम खबरें अखबारों, टीवी में आती हैं. लेकिन कुछ ऐसी भी खबर होती हैं जिससे स्टूडेंट और टीचर के बीच रिश्तों पर विश्वास करना बड़ा कठिन हो जाता है. हरियाणा के पानीपत जिले में स्टूडेंट और टीचर के रिश्ते को शर्मसार करने का एक मामला सामने आया है. जिसमे बताया जा रहा है कि 30 साल की एक महिला टीचर का अपने 19 साल के स्टूडेंट से अवैध संबंध थे.

स्टूडेंट के साथ मिलकर पति की हत्या 
इस अवैध संबंधों के बारे में टीचर के पति को जानकारी थी. जिससे टीचर और पति के बीच आए दिन झगड़े होते रहते थे. इससे परेशान होकर टीचर ने एक दिन अपने स्टूडेंट के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी. पुलिस को शव घर के अंदर चारपाई पर पड़ा मिला था. शव के हाथ- पैर बंधे हुए थे. सिर में चोट का निशान था. 

पुलिस ने बताया कि आरोपी आईटीआई की पढ़ाई कर रहा था. एसपी सुमित कुमार के अनुसार मोहनगढ़, जींद के रहने वाले ईश्वर सिंह ने थाना समालखा में केस दर्ज कराया था. जिसमे कहा गया था कि उसका चचेरा भाई दलबीर समालखा में खाद्य एवं आपूर्ति विभाग में डीसी रेट पर काम करता था.

गुरु का गंदा ज्ञान... एक्स्ट्रा क्लास के बहाने बच्चे को रोक हेडमास्टर करता था अश्लील हरकत

अमिता नाम की लड़की से शादी 
उसकी कुछ साल पहले अमिता नाम की लड़की से शादी हुई थी. अमिता ने पोस्ट ग्रेजुएट की पढ़ाई कर रखी थी. इसलिए 10 महीने पहले घर के बराबर में रहने वाले आईटीआई के छात्र अमित को ट्यूशन पढ़ाने लगी थी. पढ़ाने के दौरान दोनों के बीच अवैघ संबंध हो गए थे. 

दोनों के अवैध संबंध 
दोनों के अवैध संबंध की जानकारी परिवार वालों को हो गई थी. इसके बाद दलबीर ने समालखा में ही किराए पर कमरा ले लिया. तीसरे दिन दलबीर का शव कमरे में चारपाई पर पड़ा मिला. इसके बाद पत्नी अमिता फरार हो गई थी. अमिता ने पति दलबीर के एटीएम से रुपए भी निकाल लिए और कुछ दिन पहले रोहतक के सेक्टर- 4 में किराए पर कमरा ले लिया. इसके बाद मंगलवार को सीआईए वन प्रभारी संदीप को दोनों के बारे में सूचना मिली. जिसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया.