श्मशान घाट में मिला अवैध शराब का जखीरा, जेसीबी से खोदकर निकाली गईं बियर-शराब की बोतलें
Advertisement

श्मशान घाट में मिला अवैध शराब का जखीरा, जेसीबी से खोदकर निकाली गईं बियर-शराब की बोतलें

आबकारी विभाग के कर्मचारियों और विधायक में तू-तू मैं-मैं होने लगी. विधायक ने जेसीबी से खोदवाकर बीयर की बोतल निकलवाई. वहीं आसपास नशे में धुत पड़े युवकों को हॉस्पिटल भिजवाया गया. 

विधायक प्रमोद शर्मा ने एक्साइज डिपार्टमेंट की कार्यशैली पर उठाए सवाल

कैलाश जायसवाल/बलौदा बाजार: बलौद बाजार में जमीन खोदने पर बियर और शराब की बोतलें निकल रही हैं. जिले में अवैध शराब का कारोबार इस वक्त काफी फल-फूल रहा है. इसका नजारा आए दिन देखने को मिल रहा है. कुछ दिन पहले एक ट्रक अवैध शराब पकड़ायी थी. अब अवैध बियर जमीन से निकल रही है. सुन के अटपटा लग रहा होगा, लेकिन यह हकीकत है.

आबकारी विभाग द्वारा श्मशान घाट में बियर को जमीन के नीचे गाड़कर रख दिया गया है. जैसे ही इसकी खबर गांव वालों को लगी युवा बोतलें निकाल कर पीना शुरू कर दिए. इसकी भनक क्षेत्रीय विधायक प्रमोद शर्मा को लगी तो वह तत्काल श्मशान घाट पहुंच गए. वहां आबकारी विभाग के अधिकारी निगरानी कर रहे थे. विधायक ने इसका कारण पूछा तो पुलिस कुछ भी बताने को राजी नहीं हुई.

MP के इस जिले में फिर पकड़ी गई अवैध शराब फैक्ट्री, लाखों रुपए का माल जब्त

इसके बाद आबकारी विभाग के कर्मचारियों और विधायक में तू-तू मैं-मैं होने लगी. विधायक ने जेसीबी से खोदवाकर बीयर की बोतल निकलवाई. वहीं आसपास नशे में धुत पड़े युवकों को हॉस्पिटल भिजवाया गया. मौके पर कोई भी अधिकारी नहीं आया. बियर की बॉटल्स निकालने का काम जारी है.

WATCH LIVE TV

Trending news