लोगों को बचाने की बजाय, रेस्क्यू बोट पर मस्ती करते नजर आए भिंड जिले के अधिकारी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh958451

लोगों को बचाने की बजाय, रेस्क्यू बोट पर मस्ती करते नजर आए भिंड जिले के अधिकारी

सिंधु नदी में मड़ीखेड़ा डैम से छोड़े गए पानी के चलते भिंड जिले में बाढ़ के हालात बने हुए हैं. जहां 125 गांव बाढ़ प्रभावित हैं तो वहीं 25 गांव डूबे हुए हैं. पुलिस प्रशासन के साथ एनडीआरएफ एसडीआरएफ और सेना रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर लोगों को बाहर निकाल रही है. लोगों की जान आफत में है.

लोगों को बचाने की बजाय, रेस्क्यू बोट पर मस्ती करते नजर आए भिंड जिले के अधिकारी

प्रदीप शर्मा/भिंड: सिंधु नदी में मड़ीखेड़ा डैम से छोड़े गए पानी के चलते भिंड जिले में बाढ़ के हालात बने हुए हैं. जहां 125 गांव बाढ़ प्रभावित हैं तो वहीं 25 गांव डूबे हुए हैं. पुलिस प्रशासन के साथ एनडीआरएफ एसडीआरएफ और सेना रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर लोगों को बाहर निकाल रही है. लोगों की जान आफत में है. लोग किसी तरह बाढ़ से निकलने के लिए शासन-प्रशासन से गुहार लगा रहे हैं. ऐसे में आपदा अधिकारियों का गैरजिम्मेदाराना चेहरा सामने आया है. लोगों की मदद की बजाय अधिकारी रेस्क्यू बोट पर मौज-मस्ती और नाच-गाना करते नजर आ रहा है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह वीडियो भिंड जिला प्रशासन के अधिकारियों का है. वीडियो में भिंड जिले के लहार इलाके के बाढ़ पीड़ित इलाके में रेस्क्यू के लिए पहुंचे प्रशासनिक अधिकारी आरए प्रजापति, एसडीओपी अवनीश बंसल रेस्क्यू न कराते हुए मनोरंजन कर रहे हैं. एसडीएम आरए प्रजापति हाथ हिला रहे हैं तो वहीं एसडीओपी अवनीश बंसल जल्द फोटो खींचो कहते हुए हुए नजर आ रहे हैं. यह पूरा मामला गिरवासा गांव में बाढ़ रेस्क्यू के दौरान सामने आया है.

CM शिवराज ने किया बाढ़ क्षेत्र का दौरा, बोले- लोग परेशान न हों, हर नुकसान की करेंगे भरपाई

अधिकारियों की ऐसी कारस्तानी को लेकर जनता करे भी तो क्या करे. शिकायत किससे करे और मदद के लिए हाथ किसेक आगे फैलाए. हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद अभी तक प्रशासनिक अधिकारियों पर किसी तरह का एक्शन नहीं लिया गया है.

WATCH LIVE TV

Trending news