MP के ब्लैकमेलर पुलिसकर्मीः आरोपी महिला युवाओं को बहलाकर बनाती थी Video, फिर मिलकर ऐसे लूटते थे रुपए
Advertisement

MP के ब्लैकमेलर पुलिसकर्मीः आरोपी महिला युवाओं को बहलाकर बनाती थी Video, फिर मिलकर ऐसे लूटते थे रुपए

पीड़ित ने बताया कि महिला ने उसका प्राइवेट वीडियो बनाया और अब वो पुलिसवालों के साथ मिलकर उसे ब्लैकमेल कर रही है. शिकायत के बाद से महिला फरार चल रही है.

MP के ब्लैकमेलर पुलिसकर्मीः आरोपी महिला युवाओं को बहलाकर बनाती थी Video, फिर मिलकर ऐसे लूटते थे रुपए

पीतांबर/होशंगाबादः मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की अजब पुलिस के कई गजब कारनामों के बारे में आपने सुना होगा. अब एक मामला होशंगाबाद जिले (Hoshangabad) से सामने आया, जहां कानून के रखवाले ही आरोपी के साथ मिलकर जनता को ठगने और ब्लैकमेल (Blackmailing) करने का काम कर रहे हैं. पीड़ित की शिकायत पर अब तीनों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है. 

ये तीनों पुलिसकर्मी करते थे वारदात
मामला होशंगाबाद जिले के कोतवाली थाने से सामने आया. यहां पदस्थ सब इंस्पेक्टर जय जलवाया, प्रधान महिला आरक्षक ज्योति मांझी और आरक्षक मनोज वर्मा के इस गुनाह में शामिल होने की पुष्टि हुई. SP संतोष गौर ने मामले की शिकायत मिलते ही तीनों को निलंबित कर दिया.

इन पर आरोप है कि तीनों कर्मी किसी महिला के साथ मिलकर पीड़ितों का प्राइवेट वीडियो बनाते थे. फिर सभी मिलकर आरोपी को ब्लैकमेल करते थे. मामले में जांच होना बाकी है. 

यह भी पढ़ेंः- मध्य प्रदेश में जल्द खुल सकते हैं स्कूल-कॉलेज, उच्च शिक्षा मंत्री ने दिए इस बात के संकेत

आरोपी महिला फरार
तीन दिन पहले थाने में शिकायत दर्ज हुई थी कि शांतिनगर निवासी एक युवक ने सुनीता ठाकुर नामक महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. पीड़ित ने बताया कि महिला ने उसका प्राइवेट वीडियो बनाया और अब वो पुलिसवालों के साथ मिलकर उसे ब्लैकमेल कर रही है. शिकायत के बाद से महिला फरार चल रही है.

इस तरह करते थे ब्लैकमेलिंग
एसपी गौर ने बताया कि महिला पहले युवाओं को बहला-फुसलाकर होटल में बुलाती थी. उनका प्राइवेट वीडियो बनाती थी और फिर पुलिस से दबाव डलवाकर युवकों को ब्लैकमेल किया करती थी. तीनों पुलिस कर्मी महिला के साथ मिलकर युवकों से पैसे लेते थे और रुपए मिलने पर आपस में बांट लिया करते थे. 

यह भी पढ़ेंः- 'वैक्सीन नहीं तो तहसील में एंट्री भी नहीं'! MP के इस जिले के एसडीएम ने निकाला अनोखा फरमान

यह भी पढ़ेंः- जान देने पहाड़ से कूदी महिला पेड़ पर अटकी, एक घंट बाद कुछ इस तरह उसे निकाला

WATCH LIVE TV

Trending news