नीमच घटना पर बोले शिवराज, ''अपराधियों के साथ ऐसा करेंगे कि अपराध करने से पहले 17 बार सोचेगा''
Advertisement

नीमच घटना पर बोले शिवराज, ''अपराधियों के साथ ऐसा करेंगे कि अपराध करने से पहले 17 बार सोचेगा''

नीमच की घटना पर प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा का बयान सामने आया हैं. 

सीएम शिवराज सिंह चौहान

नीमच: नीमच (Neemuch Tribal Beaten) में शनिवार को हैवानित का एक वीडियो सामने आया. जहां कुछ लोगों ने चोरी के शक में आदिवासी युवक कन्हैया भील (kanhaiya bheel) की न केवल बेरहमी से पिटाई की, बल्कि उसे पिकअप गाड़ी से बांधकर सड़क पर घसीट भी दिया, जिसके बाद कन्हैया ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. इस घटना के बाद से ही देशभर में शिवराज सरकार लोगों के निशाने पर आ गई. अब इस पर प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा का बयान सामने आया हैं. 

ढाई साल सीएम पद का मुद्दा अभी नहीं पड़ा ठंडा, टीएस सिंहदेव ने फिर दी मुद्दे को हवा

कुचल दिया जाएगा
आज मध्यप्रदेश के बालाघाट में पीएम स्वनिधि योजना (PM SVANidhi Yojana) के अंतर्गत लाभ वितरण एवं संवाद कार्यक्रम में मीडिया से बात करते हुए सीएम शिवराज ने नीमच की घटना पर बयान देते हुए कहा कि ऐसे कुकृत्य करने वाले कोई अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा, इस तरह की घटना करने वाले कुचले जाएंगे, हम ऐसी कार्रवाई करेंगे कि अपराधी अपराध करने के पहले 17 बार सोचेगा. 

वीडियो वायरल करने वाले की जांच करेंगे
प्रदेश में एक के बाद एक मारपीट के सामने आ रहे वीडियो को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा बोले कानून व्यवस्था की दुरावस्था दिग्विजय सिंह के समय रही लेकिन हमने चम्बल से लेकर चित्रकूट के डाकुओं का सफाया किया. 15 महीने में कमलनाथ सरकार में कानून व्यवस्था की दुरावस्था हुई. कमलनाथ की सरकार में गुंडा तत्वों के एंट्री एमपी में हुई है. कांग्रेस सिर्फ समाज में वातावरण बिगाड़ने की कोशिश कर रही है. कांग्रेस और कमलनाथ दतिया घटना पर नहीं बोल रहे हैं, क्योंकि उस घटना का आरोपी का संबंध कांग्रेस से है. कमलनाथ सरकार के समय सागर के अंदर दलित समाज के व्यक्ति को आग लगाकर मार डाला था. मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार में अपराधी तत्व नहीं बचेंगे. वही मारपीट कर रहे हैं, वही वीडियो बना रहे हैं, वही वायरल कर रहे हैं.  ऐसे अपराधी तत्वों की भी गंभीरता से जांच होनी चाहिए. मध्यप्रदेश में अपराधी नहीं बचेगा.

इन मकानों पर चली जेसीबी
बता दें कि प्रशासन द्वारा तीन मकानों को तोड़ा गया है. जिनमें सरपंच पति महेंद्र गुर्जर का जेतलिया गांव मे मकान तोड़ा गया, तो वहीं पाटन में अमर चंद तथा सत्यनारायण व गोपाल गुर्जर की भी अवैध मकानों को तोड़ा गया है. प्रशासन ने स्पष्ट कर दिया कि विकृत मानसिकता वाले सभी आरोपियों के विरुद्ध कठोरतम कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी. घटना में शामिल  08 आरोपियों द्वारा कुल 55,100 वर्ग फीट शासकीय भूमि पर अवैध अतिक्रमण कर बनाये गये मकानों एवं बाड़ों कीमत 2 करोड़ 98 लाख 50 हजार रूपयें का अवैध निर्माण ध्वस्त करने संबंधी कार्यवाही की गई है.

CM शिवराज के सामने बीजेपी मंडल अध्यक्ष ने ही खोली खंडवा के विकास की पोल, कांग्रेस ने भी कसा तंज

दो आरोपियों को कोर्ट में किया पेश
नीमच आदिवासी कन्हैया लाल भील की मौत के मामले में पुलिस ने आज दो और आरोपियों को कोर्ट में पेश किया है. बता दें कि पुलिस मुख्यालय व प्रदेश सरकार के निर्देश है कि किसी से कोई रियायत की गुंजाइश नहीं होगी. इस पूरे मामले में जल्दी जांच करके मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाया जाएगा ताकि आरोपियों को जल्द से जल्द सजा मिल सके.

WATCH LIVE TV

Trending news