सुरेश रैना को भाया छिंदवाड़ा, MP के इकलौते कांग्रेस सांसद की तारीफ में कही ये बात

क्रिकेटर सुरेश रैना ने सांसद नकुल नाथ की तारीफ करते हुए कहा कि ऐसे आयोजन खेल और खिलाड़ियों को बढ़वा देते हैं. 

सुरेश रैना को भाया छिंदवाड़ा, MP के इकलौते कांग्रेस सांसद की तारीफ में कही ये बात
सांसद नकुलनाथ के साथ क्रिकेटर सुरेश रैना.

छिंदवाड़ा: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना गुरुवार को मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा पहुंचे. उन्होंने प्रियदर्शनी क्रिकेट मैदान में चल रहे सांसद कप क्रिकेट टूर्नामेंट के समापन कार्यक्रम में चीफ गेस्ट के तौर पर शिरकत की. इस दौरान उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बेटे और छिंदवाड़ा सांसद नकुलनाथ की जमकर तारीफ की. रैना ने खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया और छिंदवाड़ा की तारीफ भी की.

क्रिकेटर सुरेश रैना ने सांसद नकुल नाथ की तारीफ करते हुए कहा कि ऐसे आयोजन खेल और खिलाड़ियों को बढ़ावा देते हैं. खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा को उभारने का मौका मिलता है. सांसद नकुल नाथ युवा हैं और युवा पीढी के मुताबिक सोचते हैं, जो अच्छी बात है. उनमें एक अलग जोश और जुनून है.

ये भी पढ़ें: खुशखबरीः MPPSC ने छात्रों को दिया तोहफा, इतने पदों की बढ़ाई गई संख्या

सांसद कप टूर्नामेंट के समापन अवसर पर नगर व जिले के कलाकारों ने रंगारंग प्रस्तुति दी. इस दौरान आतिशबाजी का भव्य प्रदर्शन भी किया गया. सांसद कप को लेकर सुरेश रैना ने कहा कि संभव हुआ तो आने वाले साल में यहां खेलने भी आऊंगा. इसके बाद क्रिकेट मैदान से सुरेश रैना, सांसद नकुल नाथ के साथ इमलीखेड़ा एयर स्ट्रिप पहुंचे और यहां से विशेष विमान के जरिये दिल्ली के लिए रवाना हो गए. 

 सीसीए क्लब ने जीती ट्राफी

सांसद कप 2021 का फाइनल मैच सीसीए क्लब छिंदवाड़ा व सतपुड़ा टाइगर्स के मध्य खेला गया. पहले बल्लेबाजी करते हुए सीसीए क्लब ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट पर 172 रन बनाए, जिसमें सर्वाधिक 61 रन उत्सव बैरागी व 60 रन अबुजर खान ने बनाए. सतपुड़ा के गेंदबाज सुभाष पटेल ने 3 विकेट लिए.

लक्ष्‌य का पीछा करने उतरी सतपुड़ा क्लब 19.5 ओवर में 9 विकेट पर 159 रन ही बना सकी. इस प्रकार मैच 13 रनों से सीसीए क्लब ने जीतकर सांसद कप विजेता ट्रॉफी अपने नाम कर ली.

ये भी पढ़ें: जमीन छुड़ाने चाचा की हत्या कर बन गए बागी, 70 मर्डर, 250 से ज्यादा डकैती, लेकिन आज हैं गांधीवादी

ये भी पढ़ें: इंदौर महापौर पद के लिए कांग्रेस ने की प्रत्याशी घोषणा, शिवराज के मंत्री बोले-''जमानत भी नहीं बचा पाएंगे"

WATCH LIVE TV