इंदौर महापौर पद के लिए कांग्रेस ने की प्रत्याशी घोषणा, शिवराज के मंत्री बोले-''जमानत भी नहीं बचा पाएंगे"

शिवराज सरकार में मंत्री तुलसी सिलावट (tulsi silvat) का कहना है कि इंदौर में महापौर (mayor) पद का चुनाव बीजेपी (bjp) ही जीतेगी, कांग्रेस (congress) की जमानत जब्त हो जाएगी. 

इंदौर महापौर पद के लिए कांग्रेस ने की प्रत्याशी घोषणा, शिवराज के मंत्री बोले-''जमानत भी नहीं बचा पाएंगे"
तुलसी सिलावट, जल संसाधन मंत्री

इंदौरः कांग्रेस ने इंदौर (indore) महापौर पद के लिए विधायक संजय शुक्ला (sanjay shukla) के नाम की घोषणा कर दी है. ऐसे में अब सबकी नजरें बीजेपी (bjp) पर टिकी हुई हैं कि मेयर पद के लिए बीजेपी किसे अपना उम्मीदवार बनाएगी. जब इस मुद्दे पर शिवराज सरकार में मंत्री तुलसी सिलावट (tulsi silvat) से सवाल किया गया, तो उनका कहना था कि नेताओं की कमी नहीं है. इंदौर में महापौर (mayor) के चुनाव में कांग्रेस (congress) की जमानत हो जाएगी. 

जमानत होगी जब्तः तुलसी सिलावट 
कांग्रेस ने संजय शुक्ला को इंदौर में महापौर पद के लिए प्रत्याशी बनाया है, जब इस पर मंत्री तुलसी सिलावट से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि यह कांग्रेस का अंदरूनी मामला है. वे किसको प्रत्याशी बनाते हैं इस पर हम कुछ नहीं बोल सकते. लेकिन बीजेपी केवल इंदौर में ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव डंके की चोट पर जीतेंगी. तुलसी सिलावट ने कहा कि इंदौर से कांग्रेस की जमानत जब्त हो जाएगी. क्योंकि इंदौर की जनता बीजेपी का साथ देगी. 

ये भी पढ़ेंः कांग्रेस का बड़ा ऐलान, इंदौर में महापौर पद के लिए इस कद्दावर विधायक पर लगाया दांव

कैलाश विजयवर्गीय देश के नेता हैंः सिलावट 
पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा (Sajjan Singh Verma) ने कहा था कि कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला के सामने अगर बीजेपी चाहे तो कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) को भी चुनाव लड़ा सकती है. सज्जन सिंह वर्मा के इस बयान पर जब तुलसी सिलावट से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास केवल एक प्रत्याशी था. जिसकी घोषणा हो गई है. लेकिन बीजेपी के पास नेताओं की कमी नहीं है. कैलाश विजयवर्गीय हमारे पार्टी के लिए देशभर के नेता हैं. इस बार भी इंदौर में बीजेपी की चुनाव जीतेगी. 
 
महिला होकर महिला का किया अपमानः मंत्री सिलावट 
इंदौर नगर निगम चुनाव के लिए कांग्रेस की प्रभारी विजय लक्ष्मी साधौ (Vijay Laxmi Sadho) ने बीजेपी विधायक और इंदौर नगर-निगम (indore municipal corporation) की वर्तमान महापौर मालिनी गौड़ (Malini Gaur) को गूंगी गुड़िया कहा था. जिस पर तुलसी सिलावट ने कहा कि एक महिला होकर एक महिला के लिए गूंगी गुड़िया बोलना गलत है. यह बात उन पर भी लागू होती है. तुलसी सिलावट ने कहा कि हमारे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) बेटी की पूजा करते हैं, तो पूर्व मुख्यमंत्री महिला को आयटम बोलते हैं. इससे फर्क पता चल जाता है. 

ये भी पढ़ेंः निकाय चुनाव से पहले उभरी कांग्रेस की अंतर्कलह! कांग्रेस नेता बोले- भीड़ जुटाएं हम, पद ले जाए कोई और

बीजेपी से विधायक रमेश मेंदोला का नाम सबसे ऊपर 
कांग्रेस ने तो विधायक संजय शुक्ला के नाम की घोषणा कर दी है. खास बात यह है कि बीजेपी भी अब तक इंदौर नगर निगम में मेयर पद के लिए विधायक पर ही दांव लगाती नजर आई है. ऐसे में बीजेपी की तरफ से तीन बार के विधायक रमेश मेंदोला (Ramesh Mendola) का नाम इस बार मेयर पद की रेस में सबसे आगे नजर आ रहा है.  कैलाश विजयवर्गीय के करीबी मेंदोला इंदौर में बीजेपी का बड़ा चेहरा माने जाते हैं. 

ये भी पढ़ेंः इस बहादुर बेटी के मुरीद हुए सीएम शिवराज, घर भेजा 51 हजार का चेक

WATCH LIVE TV