तेज रफ्तार SUV ने दो भाइयों की ली जान, टक्कर इतनी भयानक की 20 फीट हवा में उछले

एसयूवी की टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों भाई 20 फीट ऊपर तक उछले और सड़क पर आ गिरे. वहीं तीसरे भाई बृजमोहन बाइक समेत करीब 50 फीट दूर तक घिसटते चले गए. 

तेज रफ्तार SUV ने दो भाइयों की ली जान, टक्कर इतनी भयानक की 20 फीट हवा में उछले

भोपाल: शनिवार रातीबड़ से बिलकिसगंज जाने वाली सड़क पर तेज रफ्तार एसयूवी ने भीषण सड़क हादसे में दो भाइयों की जान ले ली. वहीं तीसरे भाई की हालत गंभीर बताई जा रही है. जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. यह टक्कर इतनी भयानक थी कि दोनों भाई करीब 20 फीट ऊपर उछल कर सड़क पर आ गिरे. इसके बाद एसयूवी ने एक और गाड़ी को टक्कर मारने के बाद वह पेड़ से जा टकराई.

भोपालः कबाड़खाना इलाके में RSS बनवा रहा बाउंड्री वॉल, तनाव की आशंका, तीन इलाकों में कर्फ्यू

कार ने मां-बेटे को किया घायल
एसयूवी की तेज रफ्तार को सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है कि उसने एक अन्य बाइक को भी चपेट में ले लिया. जिस दूसरी गाड़ी को उन्होंने चपेट में लिया, उस गाड़ी पर मां बेटे थे. इन दोनों को भी सिर, छाती, कमर और घुटने में गंभीर चोट आई है. 

20 फुट तक उछाल फेंका एसयूवी ने 
एसयूवी की टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों भाई 20 फीट ऊपर तक उछले और सड़क पर आ गिरे. वहीं तीसरे भाई बृजमोहन बाइक समेत करीब 50 फीट दूर तक घिसट गए. 

सीसीटीवी कैमरे में कैद घटना
घटना स्थल के पास ही स्थित पेट्रोल पंप के सीसीटीवी कैमरे में घटना का लाइव वीडियो कैद हो गया है. इसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर दुर्घटना का जायजा लिया और मामले की जांच में जुट गई. बताया जा रहा है आरोपी पीछे से आ रही दूसरी कार में बैठकर फरार हो गया.

'राहुल लोधी मुर्दाबाद' के नारों से गूंजा दमोह, BJP में जाने के बाद गृहनगर लौटने पर कांग्रेसियों ने काटा 'बवाल'

मजदूरी करते थे भाई
हादसे में मृतक दोनों सगे भाई थे, वहीं एक और घायल भाई उनका चचेरा भाई था. भोपाल में सभी मजदूरी का काम करते थे. घटना होने से पहले भी वह मजदूरी करने के लिए ही जा रहे थे. उसी दौरान यह भयानक एक्सीडेंट हुआ और दो सगे भाइयों ने अपनी जान गवा दी.

WATCH LIVE TV