`150 ग्राम` के लिए हड्डियां तोड़ने पर उतारू हो गया ग्राहक, बीच सड़क रॉड से पीटने लगा

सोशल मीडिया पर ग्वालियर मार्केट का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक व्यक्ति, वहां के फल वाले को बुरी तरह पीटता नजर आ रहा है. इस मारपीट का वीडियो बनाकर एक शख्स ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. 

`150 ग्राम` के लिए हड्डियां तोड़ने पर उतारू हो गया ग्राहक, बीच सड़क रॉड से पीटने लगा
ग्वालियर में फल वाले की पिटाई करता शख्स

कर्ण मिश्रा/ग्वालियरः ग्वालियर में महल रोड की सड़कों पर इन दिनों स्वादिष्ट अमरूदों का बाजार सजा है. लेकिन इसी बाजार से एक फलवाले की बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक ग्राहक, अमरूद वाले को लोहे की रॉड से जमकर पीटता नजर आ रहा है. बाद में आस-पास के लोगों ने मौके पर पहुंच कर फलवाले की जान बचाई.

हींग लगे न फिटकरी और मिलावट करके रंग चोखा लाने के चक्कर में थे, फैक्ट्री पर छापा, नकली हींग जब्त 

पैसे मांगे तो ग्राहक को आया गुस्सा 
वीडियो में ग्राहक अमरूद वाले को पीटता नजर आ रहा है. आरोप है कि रोज की तरह राहुल बडोलिया अपना ठेला लगाकर मार्केट में फल बेच रहा था. तभी कार से निकल कर एक ग्राहक ने उससे अमरूद खरीदे. अमरूद तोलने पर पता चला कि उनका वजन 150 ग्राम ज्यादा हो रहा है. फलवाले ने ज्यादा अमरूद के पैसे ग्राहक से मांगे. 

इतनी सी बात पर ग्राहक ने अपनी कार में से लोहे की रॉड निकाली और बीच सड़क फल वाले की जमकर पिटाई शुरू कर दी. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह फलवाले की पिटाई की जा रही है. बाद में लोग उसे बचाने के लिए पहुंचते हैं. राहगीरों को आता देख पिटाई करने वाला व्यक्ति अपनी गाड़ी में बैठकर वहां से भाग निकलता है. 

ये भी पढ़ेंः- पटवारी को धमकाते MLA पुत्र का ऑडियो वायरल, सरकारी जमीन पर मकान बनाने की दी धमकी

पुलिस से नहीं उम्मीद 
फलवाले ने अपना दर्द बयां करते हुए बताया, ''इस बात के लिए पुलिस की चौखट पर जाना बहुत ज्यादा परेशानी भरा है, वहां गरीब की बात नहीं सुनी जाती.'' वह बोला देश के प्रधानमंत्री ठेला चालकों को प्रोत्साहित कर अपने पैरों पर खड़े होने की बात कह रहे हैं, तो वहीं समाज में कुछ लोग गरीबों से ऐसा बर्ताव कर रहे हैं. 

दो बहनों के इकलौते भाई ने CM से की अपील 
ठेलाचालक राहुल ने उम्मीद जताई की CM शिवराज सिंह चौहान गरीबों की बात सुनेंगे. वह उस सनकी शख्स के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करेंगे. ठेले वाला राहुल बडोलिया शहर में रोशनी घर के पास खटीक मोहल्ले का रहने वाला है. पिता के गुजर जाने के बाद उसने ठेला चलाना सीखा और घर की जिम्मेदारी संभाल ली. कभी फल तो कभी अन्य घरेलू सामान बेचकर अपनी एक बहन की शादी भी की. अभी उसे एक और बहन की जिम्मेदारी पूरी करनी है. 

ये भी पढ़ेंः- Video: यह लड़का पिछले डेढ़ साल से नहीं गया ​हैं टॉयलेट, डॉक्टर्स भी है हैरान

ये भी पढ़ेंः- नकली पुलिसवाला बन करता था चोरी, अपनी ही गलती से ऐसे हुआ गिरफ्तार...

ये भी पढ़ेंः-‘पति कहता है मुस्लिम बनो, भगवान की पूजा भी नहीं करने देता’, पत्नी पहुंची थाने

WATCH LIVE TV