पटवारी को धमकाते MLA पुत्र का ऑडियो वायरल, सरकारी जमीन पर मकान बनाने की दी धमकी

सोशल मीडिया पर बड़नगर विधायक के बेटे करण मोरवाल का एक ऑडियो वायरल हुआ है. जिसमें वे फतेहपुर की महिला पटवारी को धमकाते सुनाई दे रहे हैं. इसी ऑडियो को लेकर आज सुबह से राजनीति में  बवाल मचा हुआ है.

पटवारी को धमकाते MLA पुत्र का ऑडियो वायरल, सरकारी जमीन पर मकान बनाने की दी धमकी
महिला पटवारी पूजा परिहार. विधायक के पुत्र करण मोरवाल

मनोज जैन/उज्जैनः उज्जैन जिले के बड़नगर विधायक के बेटे का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वे एक महिला पटवारी को धमकाते सुनाई दे रहे हैं. कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल के बेटे करण मोरवाल के बताए जा रहे इस ऑडियो में MLA पुत्र और महिला पटवारी के बीच बातचीत हो रही है. शहर की सरकारी जमीन पर एक ग्रामीण कब्जा कर मकान बना रहा है. जिसे MLA पुत्र बनने देने के लिए कह रहा है. लेकिन महिला पटवारी उसे वहां से हटाने के लिए कार्रवाई कर रही है. 

ये भी पढ़ेंः- जख्म के खिलाफ जज्बाः हाथ के आरपार था तीर, 100 किमी चलकर खुद ही हॉस्पिटल पहुंच गया बुजुर्ग

महिला पटवारी ने दी कानून की नसीहत
MLA के बेटे करण निर्माण कार्य को न रोकने की नसीहत दे रहे हैं. पटवारी इस ऑडियो में उन्हें नियम और कानून समझाती सुनाई दे रही हैं. ऑडियो के वायरल होने के बाद प्रदेश की राजनीति में बवाल मचा हुआ है. क्योंकि जिस जमीन पर मकान बनाने की नसीहत विधायक पुत्र दे रहे हैं वह जमीन शिशु मंदिर के भवन के लिए आवंटित की गई है. इसे खुद एसडीएम ने ही आवंटित किया है, जिस कारण मामले को संघ से जोड़कर भी देखा जा रहा है. 

शिशु मंदिर के लिए आवंटित जमीन पर हो रहा बवाल
विधायक के पुत्र करण मोरवाल युवा कांग्रेस में पदाधिकारी है और अपने विधायक पिता के कार्य में सहयोग करते हैं. वहीं महिला पटवारी पूजा परिहार हल्का नंबर 106 फतेहपुर में  पदस्थ हैं. यहीं की एक जमीन को एसडीएम ने शिशु मंदिर के भवन के लिए आवंटित किया था. जिस पर अवैध मकान निर्माण के बाद पटवारी अतिक्रमण हटाने के लिए कार्रवाई कर रही थीं. 

पटवारी बोलीं वह किसी दल की नौकरी नहीं कर रही
अतिक्रमण हटाने के चलते करण मोरवाल ने धमकाने के इरादे से महिला पटवारी को फोन किया. कुछ दिनों पहले का बताया जा रहा यह ऑडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. करण ने अतिक्रमण के विरुद्ध एक्शन को बंद करने के लिए दबाव बनाया. परन्तु पटवारी ने यह कहकर करण को लताड़ लगाई की वह किसी दल की नौकरी नहीं कर रही है. 

ये भी पढ़ेंः- 26/11 Mumbai Attack के 5 असली हीरोः जान गंवाकर भी बचा गए कई जिंदगियां

एसडीएम कार्यालय में शिकायत के बाद पहुंची थीं पटवारी
फतेहपुर की जिस सरकारी जमीन पर शिशु मंदिर के लिए भवन निर्माण होना था. वहां गांव का विष्णु चौधरी नामक व्यक्ति कब्जा करके मकान बना रहा है. इस बात की शिकायत भोला नागर नाम के  व्यक्ति ने SDM और तहसीलदार अधिकारी को की. शिकायत के बाद महिला पटवारी ने ग्रामीण को काम रोकने के लिए कहा. जिस पर विधायक पुत्र करण मोरवाल भड़क गए और महिला पटवारी को धमकाने के लिए फोन किया. 

 

ये भी पढ़ेंः- CG में किसान सड़कों परः कृषि कानून के विरोध में प्रदर्शन, दो दिन करेंगे चक्काजाम

ये भी पढ़ेंः- भाई-भाई न रहाः संपत्ति में नहीं दिया हक, शराब पिलाकर सीमेंट पोल पर पटककर मार डाला

ये भी पढ़ेंः- यात्रिगण कृपया ध्यान दें! भोपाल से पंजाब एक्सप्रेस जल्द ही पटरी पर दौड़ेगी...

ये भी पढ़ेंः-शादी के 8 साल बाद बेटा चाहता था दूसरी शादी करना, मां-बाप ने बहू के नाम की प्रॉपर्टी

ये भी पढ़ेंः- विवादों में `A suitable boy` वेब सीरीज, लव-जिहाद को बढ़ावा देने का आरोप

ये भी देखेंः- Video: वो शख्स जिसने सिर से बॉटल के ढक्कन खोल रचा इतिहास, तोड़ा पाकिस्तानी रिकॉर्ड

WATCH LIVE TV