'हनी सिंह' को गोलियों से भूनकर मारा, ऐसे दिया भारत के सबसे बड़े सोना लूट कांड को अंजाम
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1866324

'हनी सिंह' को गोलियों से भूनकर मारा, ऐसे दिया भारत के सबसे बड़े सोना लूट कांड को अंजाम

Honey Singh Murder: भारत के सबसे बड़े सोना लूट कांड के मुख्य आरोपी हनी सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. पूरी घटना बिहार के हाजीपुर की है, जिसका लाइव फुटेज CCTV में कैद हो गया है. 

 

'हनी सिंह' को गोलियों से भूनकर मारा, ऐसे दिया भारत के सबसे बड़े सोना लूट कांड को अंजाम

India Biggest Gold Robbery: करीब 4 साल पहले 56 किलो सोने की लूट को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी हनी सिंह उर्फ यूसुफ कैसर की गोलियों से छलनी कर हत्या कर दी गई है. आरोपियों ने बीच सड़क हनी सिंह को गोलियों से भून डाला. घटना बिहार की राजधानी पटना से सटे हाजीपुर की है, जिसका लाइव फुटेज CCTV में कैद हो गया है. हनी सिंह ने साल 2019 में भारत के सबसे बड़े सोना लूट कांड को अंजाम दिया था. 

बीच सड़क गोलियों से भूना
हाजीपुर के चौहट्टा के पास हनी सिंह को आरोपियों ने बीच सड़क में गोलियों से भून दिया. हादसे का एक CCTV फुटेज सामने आया है, जिसमें वह चौहट्टा के पास सड़क किनारे किसी का इंतजार कर रहा है. इस दौरान अचानक एक मोटरसाइकिल पर दो बदमाश आते हैं और हनी सिंह पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर देते हैं. हनी सिंह की मौके पर ही मौत हो गई. 

ये भी पढ़ें-  Ganesh Chaturthi 2023: इस शुभ मुहुर्त में करें गणेश मूर्ति की स्थापना, जमकर बरसेगी बप्पा की कृपा

देश के सबसे बड़े सोना कांड का मास्टर माइंड था हनी सिंह
हनी सिंह उर्फ यूसुफ कैसर देश के सबसे बड़े सोना कांड का मास्टरमाइंड था. साल 2019 में हाजीपुर में उसने  मुथूट फाइनेंस कंपनी से अपने साथियों के साथ मिलकर करीब 56 किलो सोने की लूट की वारदात को अंजाम दिया था. हाल ही वह जेल से बाहर आया था. 

जानें क्या है सोना लूट कांड
साल 2019 और नवंबर का महीना.  हाजीपुर में हनी सिंह समेत 7-8 बदमाशों ने मुथूट फाइनेंस कंपनी की ब्रांच में घुसकर कर्मचारियों-ग्राहकों को बंधक बना लिया था, गार्ड के साथ मारपीट और सिर्फ 20 मिनट में करीब 56 किलो सोना लूटकर फरार हो गए. 

ये भी पढ़ें-  तीज पर न करें ये गलतियां, पति को जीवन भर झेलना पड़ेगा नुकसान

पुलिस ने की पुष्टि
इस मामले में SDOP ओम प्रकाश ने बताया कि नगर थाना क्षेत्र के आरएन कॉलेज के पोखरी के पास बाइक सवार चार अज्ञात बदमाशों ने हनी सिंह को गोली मार दी. वह आपराधिक इतिहास है. साल 2019 में मुथूट फाइनेंस से हुए सोना लूट कांड का वह मुख्य आरोपी रहा है. आरोपियों ने उसके पीठ में चार से पांच गोली मारी है. घटना के बाद अभी स्थिति सामान्य है. CCTV फुटेज के आधार पर मामले की जांच की जा रही है.

Trending news