IND Vs AFG: इंदौर के होलकर में होगी दूसरे टी 20 की जंग, इन खिलाड़ियों पर लगा सकते हैं दांव
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2055790

IND Vs AFG: इंदौर के होलकर में होगी दूसरे टी 20 की जंग, इन खिलाड़ियों पर लगा सकते हैं दांव

IND Vs AFG Dream11 Prediction: भारत और अफगानिस्तान (India vs Afghanistan) के बीच हो रहे टी 20 सीरीज का दूसरा मैच इंदौर के होलकर स्टेडियम (Holkar Cricket Stadium Indore) में खेला जाएगा. इस मुकाबले में अगर आप ड्रीम टीम बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं. 

IND Vs AFG: इंदौर के होलकर में होगी दूसरे टी 20 की जंग, इन खिलाड़ियों पर लगा सकते हैं दांव

IND Vs AFG Dream11 Prediction: भारत और अफगानिस्तान के बीच हो रहे टी 20 सीरीज का दूसरा मैच इंदौर के होलकर स्टेडियम (Holkar Stadium Pitch Reports) में खेला जाएगा. इस मैच को लेकर न केवल मध्य प्रदेश के निवासियों पर बल्कि देश भर के क्रिकेट प्रेमियों में काफी ज्यादा उत्साह है. पहले टी 20 मैच में जीत हासिल करके भारतीय टीम जोश से लबरेज है. ऐसे में 14 जनवरी को होने वाले दूसरे मुकाबले में रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है. अगर आप इस मुकाबले में ड्रीम टीम (Dream 11 Team) बनाना चाहते हैं तो इन खिलाड़ियों पर दांव लगा सकते हैं. 

इन पर निगाहें 
14 जनवरी को खेले जाने वाले दूसरे मुकाबले में दर्शकों की निगाहें एक बार फिर टीम इंडिया के ऑलराउंडर शिवम दूबे पर रहेगी. पहले मुकाबले में दूबे ने शानदार अर्धशतक लगाकर टीम को जीत दिलाई थी. इसके अलावा युवा विकेटकीपर बल्लेबाज जीतेश शर्मा ने भी उपयोगी पारी खेली थी. जबकि रिंकू सिंह भी आखिरी तक क्रीज पर टिके हुए थे. रोहित शर्मा पहले मुकाबले में दुर्भाग्य शाली रहे उन्हें रन आउट होकर पवेलियन जाना पड़ा था. ऐसे में होने वाले दूसरे मुकाबले में दर्शकों को इन खिलाड़ियों से काफी ज्यादा उम्मीदें हैं. 

ये भी पढ़ें: MP News: अब PM ही बदल सकते हैं गांव की सूरत.. दमोह कलेक्ट्रेट पहुंचा आदिवासी युवक, मोदी से मिलने की जताई इच्छा

पिच रिपोर्ट 
14 फरवरी को खेला जाने वाला दूसरा टी 20 मैच इंदौर के होलकर स्टेडियम में होगा. यहां की पिच की बात करें तो ये बल्लेबाजों के लिए काफी ज्यादा अच्छी मानी जाती है. ऐसे में टीम इंडिया में मौजूद खिलाड़ियों के बल्ले से खूब रन बरस सकते हैं. गेंदबाजों के लिए यहां ज्यादा कुछ नहीं रहने वाला है. दूसरी पारी में ओस की वजह से गेंदें हाथ से फिसलेंगी भी. जबकि तेज गेंदबाजों को हल्की स्विंग मिलने की उम्मीद है. अगर आप ड्रीम टीम बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं. 

संभावित ड्रीम 11 टीम
कैप्टन- रोहित शर्मा
उपकैप्टन- शिवम दूबे
विकेटकीपर- जीतेश शर्मा
ऑलराउंडर- अक्षर पटेल, मोहम्मद नबी, 
बल्लेबाज- रिंकू सिंह, नजीबुल्लाह जार्डेन, शुभमन गिल
गेंदबाज-  अर्शदीप सिंह, मुजीब उर रहमान, रवि विश्नोई

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news