इंदौर में लव जिहादः फैजान ने कबीर बन महिला को फांसा, बच्चा होने के बाद VIDEO वायरल करने की दी धमकी
Advertisement

इंदौर में लव जिहादः फैजान ने कबीर बन महिला को फांसा, बच्चा होने के बाद VIDEO वायरल करने की दी धमकी

इंदौर में एक बार फिर लव जिहाद का मामला सामने आया है. मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. 

 

इंदौर में लव जिहाद

इंदौरः इंदौर में एक बार फिर एक लव जिहाद का मामला सामने आया है. जहां एक ब्यूटी पार्लर संचालिका से फैजान नाम के एक युवक ने खुद का नाम कबीर बताकर उससे दोस्ती की. बाद में युवक ने महिला को धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. इस बीच महिला ने एक बच्चे को जन्म दिया, वही जब महिला ने युवक से शादी की बात की तो उसने महिला से धर्म बदलने और बच्चे का खतना कराने की बात कहते हुए शादी करने की बात कही. जब महिला ने इसका विरोध किया तो युवक ने महिला को वीडियो वायरल करने की धमकी दी है. जिसके बाद महिला ने मामले की शिकायत पुलिस में की. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, लव जिहाद का यह मामला इंदौर के कनाड़िया थाना क्षेत्र का है. यहां रहने वाले फैजान उर्फ कबीर की 2017 में ब्यूटी पार्लर संचालिका 35 साल की महिला से मुलाकात हुई. फैजान ने महिला से कहा कि उसकी बहन की शादी होने वाली है, इसलिए उसका मेकअप करना है. जिसके बाद ब्यूटी पार्लर संचालिका को फैजान ने और कस्टमर लाने की बात कही. इसी तरह-तरह धीरे-धीरे दोनों में दोस्ती हो गई. फैजान ने महिला के ब्यूटी पार्लर पर आना जाना शुरू कर दिया. 

इस बीच एक दिन युवक ने महिला को धमकाते हुए चाकू की नोक पर उसके साथ जबरदस्ती संबंध बनाये और वीडियो बना लिया. इसके बाद युवक वीडियो वायरल करने धमकी देकर उसने बदनाम करने के नाम पर महिला का शोषण करने लगा. 

शादी के लिए धर्म परिवर्तन की दी धमकी 
इस बीच महिला ने डेढ़ साल पहले एक बच्चे को जन्म दिया. जब महिला ने युवक से शादी करने की बात कही तो उसने धर्म परिवर्तन करने की धमकी दी. फैजान ने महिला से कहा कि शादी करने के लिए उसे धर्म परिवर्तन करना होगा, जबकि बच्चे का भी खतना कराना होगा. तभी वह महिला से निकाह करेगा. जिसके बाद महिला ने थाने पहुंचकर पूरे मामले की शिकायत की. 

मामले को लेकर एएसपी राजेश रघुवंशी ने बताया कि आरोपी युवक फैजान को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि युवक को मैजेस्टिक नगर से गिरफ्तार किया गया है. फैजान इंदौर के विजयनगर में फर्नीचर का काम करता है. जबकि उसके पिता का प्रॉपर्टी का व्यवसाय है. महिला की रिपोर्ट के आधार पर युवक पर मामला दर्ज कार्रवाई की जा रही है. 

ये भी पढे़ंः इंदौर का एक और एक्सपेरिमेंट, स्कूलों में डायनिंग टेबल पर बैठ कर भोजन करेंगे बच्चे

WATCH LIVE TV

Trending news