kisan mahapanchayat In Chhattisgarh: रायपुर पहुंचे राकेश टिकैत ने चेताया, बोले- अगला टारगेट हैं मीडिया हाउस
Advertisement

kisan mahapanchayat In Chhattisgarh: रायपुर पहुंचे राकेश टिकैत ने चेताया, बोले- अगला टारगेट हैं मीडिया हाउस

 भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत आज छत्तीसगढ़ आए. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार है तो क्या हुआ कुछ न कुछ तो यहां भी निकलेगा ही.

राकेश टिकैत रायपुर एयरपोर्ट पर

सत्यप्रकाश/रायपुर: भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत आज छत्तीसगढ़ आए. यहां राजधानी रायपुर में राकेश टिकैत ने पत्रकारों से बातचीत में कृषि कानूनों से जुड़े सवाल-जवाब किए, इसके साथ ही सरकार के अगले कदम के बारे में भी चेताया. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार है तो क्या हुआ कुछ न कुछ तो यहां भी निकलेगा ही.

MP उपचुनावः कांग्रेस इन मुद्दों पर लड़ेगी चुनाव; बीजेपी सत्ता की कुंजी साधने में जुटी

'अगला टारगेट मीडिया हाउस'
किसान नेता राकेश टिकैत ने मीडिया से बात करते हुए धमकी दे दी. उन्होंने धमकी भरे अंदाज में कहा कि आपको अगर सरकार से बचना है तो साथ देना वरना आप भी गए. राजिम में होने वाले किसान महापंचायत में शामिल होने के लिए किसान रायपुर पहुंचे हैं.

कई अन्य नेता पहुंचे छत्तीसगढ़
छत्तीसगढ़ में किसान महापंचायत में हिस्सा लेने के लिए किसान नेता राकेश टिकैत, डॉ. योगेंद्र यादव, मेधा पाटकर, डॉ. सुनीलम सहित अन्य नेता रायपुर पहुंचे हैं. इससे पहले रायपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए राकेश टिकैत ने कहा कि BJP को बेचने की बीमारी है. दिल्ली वालों की सरकार देख लो, कानून बनाकर आधा देश बेच दिया. भारत सरकार के तीन काले कानूनों का असर पूरे देश में होगा.

बीच सड़क चिलचिलाती धूप में दिव्यांग को देखकर कलेक्टर ने किया कुछ ऐसा, हो रही चर्चा

बड़ी समस्या एमएसपी की
किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि बड़ी समस्या एमएसपी की है. जो पूरे देश की है. वो भी यहां उठेगी और यहां की समस्या भी उठेगी. लड़ाई दिल्ली से भी है और यहां से कुछ न कुछ तो निकलेगा ही, उसके खिलाफ भी है. जो समर्थन दिया है, सो दिया है. राकेश टिकैत ने आरोप लगाया कि दिल्ली-गुड़गांव पुलिस ने जाम किया और दिखाया की हमने किया. बता दें कि सोमवार को आंदोलनकारी किसानों द्वारा भारत बंद का आयोजन किया गया था.

WATCH LIVE TV

Trending news