MP News Highlights Updates: MPESB ग्रुप-1 और 2 के परिणाम जारी, छत्तीसगढ़ में पढ़ी धान खरीदी की तारीख; पढ़ें दिनभर की खबरें
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2085314

MP News Highlights Updates: MPESB ग्रुप-1 और 2 के परिणाम जारी, छत्तीसगढ़ में पढ़ी धान खरीदी की तारीख; पढ़ें दिनभर की खबरें

MP News Today 30 January 2024 Live Updates: आज MP-छत्तीसगढ़ के साथ देश और दुनिया में  क्या हलचल रहेगी इसकी पल-पल की अपडेट के लिए पढ़ें Zee MPCG ( www.zeempcg.com ) का लाइव ब्लॉग. 

MP News Highlights Updates: MPESB ग्रुप-1 और 2 के परिणाम जारी, छत्तीसगढ़ में पढ़ी धान खरीदी की तारीख; पढ़ें दिनभर की खबरें
LIVE Blog

MP News Today 30 January 2024 Live:  मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) और छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh News) दोनों राज्यों में क्या हलचल होने वाली है हम यहां बताने जा रहे हैं. आज केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का जबलपुर दौरा है. केंद्रीय मंत्री गडकरी, प्रदेश के सीएम मोहन यादव ( Cm Mohan Yadav) के साथ सड़क परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे. इसके अलावा छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णु देव साय (Vishnu Deo Sai) आज प्रदेश के कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे.  साथ ही साथ देश और दुनिया की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए पढ़िए Zee MPCG का लाइव ब्लॉग. हर खबर को जानने के लिए पढ़िए  www.zeempcg.com पर लाइव समाचार. 

30 January 2024
23:01 PM

MP ग्रुप 1 और 2 भर्ती परीक्षा के परिणाम घोषित
MPESB Recruitment Result: मध्य प्रदेश कर्मचारी चयन बोर्ड ने ग्रुप 1 और 2 भर्ती परीक्षा के परिणाम घोषित कर दिए हैं. परीक्षा 15 जुलाई, 2023 को आयोजित की गई थी. कुल 1978 रिक्तियों के लिए परिणाम जारी किए गए हैं.

22:48 PM

धान खरीदी की तारीख बढ़ी
धान खरीदी की अंतिम तिथि 4 फरवरी तक बढ़ाई गई
मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने दिखाई संवेदनशीलता

22:30 PM

बजट सत्र के लिए सरकार की तैयारी
मध्य प्रदेश का भी बजट सत्र की तैयारी
सीएम ने मंत्रियों को सौंपा जिम्मा
सत्र 7 फरवरी से शुरू होकर 19 फरवरी तक चलेगा

22:06 PM

सुकमा में जवान ने की खुदकुशी
- सीआरपीएफ 150 बटालियन के जवान ने की खुदकुशी
- राइफल से मारी खुद को गोली, मौके पर मौत
- दोरनापाल स्थित 150 कैंप में मारी गोली

21:55 PM

छिंदवाड़ा में खदान के लिए पदयात्रा
- बंद होती कोयला खदानों को बचाने के लिए यात्रा का सहारा
- जामई विधायक सुनील उइके के नेतृत्व में निकली यात्रा
- रामपुर तानसी से हिंगलाज मंदिर तक विधायक ने समर्थकों के साथ की पद यात्रा

 

21:30 PM

धार में ED की कार्रवाई
धार के बहुचर्चित सेंट टेरेसा जमीन घोटाले मामले में ED ने बड़ी कार्रवाई की है. मुख्य आरोपी सुदी रत्नाकर पीटर दास और अन्य 56 लोगों की अचल संपत्तियों और दो चल संपत्तियां को अस्थाई रूप से कुर्क किया है जिनकी बाजार कीमत 151 करोड रुपए से अधिक है.

21:10 PM

पुलिस ने निकाली जुलूस
राजधानी रायपुर के विरासत अपार्टमेंट में हुए बलवा और मारपीट के पांच आरोपी गिरफ़्तार, पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों का निकाला जूलूस

20:39 PM

 CG Naxal Attack News: टेकलगुड़ेम में बड़ी नक्सली मुठभेड़ 6 नक्सलियों के मारे जाने का दावा.

20:23 PM

CG Naxal Attack News:  शहीदों की सूची
01 आरक्षक देवन सी., 201 कोबरा
02 आरक्षक पवन कुमार, 201 कोबरा
03 आरक्षक लाम्बधर सिन्हा, 150 सीआरपीएफ

घायलों की सूची
01 लखवीर, डिप्टी कमांडेंट 201 कोबरा

02 राजेश पंचाल, असिस्टेंट कमांडेंट 201 कोबरा1
03 खेडकर रामदास, प्रधान आरक्षक 201 कोबरा

04 अखिलेश यादव, प्रधान आरक्षक 201 कोबरा
05 हरेन्द्र सिंह, प्रधान आरक्षक 201 कोबरा

06 मोहम्मद ईरफान, प्रधान आरक्षक, 201 कोबरा
07 गोपीनाथ बासुमताढी, आरक्षक 201 कोबरा

08 मनोज नाथ, आरक्षक 201 कोबरा
09 विकास कुमार, आरक्षक 201 कोबरा

10 बेनूधर साहू, आरक्षक 201 कोबरा
11 टी. मधुकुमार, आरक्षक 201 कोबरा

12 मलकित सिंह, आरक्षक 201 कोबरा
13 ई. वेंकटेश, आरक्षक 201 कोबरा

14 अविनाश शर्मा, आरक्षक 201 कोबरा
15 राउत ओमप्रकाश, आरक्षक 201 कोबरा

19:46 PM

इंदौर को मिलेंगे नए पुलिस कमिश्नर 

इंदौर को जल्द ही नए पुलिस कमिश्नर मिलेंगे. वर्तमान इंदौर पुलिस कमिश्नर मकरंद देउस्कर प्रतिनियुक्ति पर जाएंगे. उन्हें बीएसएफ में आईजी नियुक्त किया जा रहा है, ऐसे में इंदौर को जल्द नए पुलिस कमिश्नर मिलेंगे. केंद्रीय गृह मंत्रालय ने आदेश जारी कर 1997 बैंच के IPS अफसर मकरंद देउस्कर को BSF में आईजी बनाया गया है, बताया जा रहा है कि मकरंद देउस्कर की प्रतिनियुक्ति पांच साल रहेगी. 

19:23 PM

सीएम साय ने की नक्सली हमले की निंदा 

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने सुकमा और बीजापुर जिले की सीमा पर स्थित ग्राम टेकलगुड़ेम ( थाना जगरगुंडा, सुकमा) में पुलिस कैंप पर हुए नक्सली हमलें की कड़ी निंदा की है. उन्होंने वीरगति प्राप्त करने वाले 3 जवानों की शहादत पर गहरा दुःख प्रकट किया साय ने शहीद जवानों की आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की और शोकाकुल परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की। उन्होंने मुठभेड़ में घायल 14 जवानों के इलाज की व्यवस्था करने के निर्देश देते हुए उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है. 

19:03 PM

कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री ताम्रध्वज साहू का बड़ा बयान 

छत्तीसगढ़ के पूर्व गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने बड़ा बयान दिया है. उनका कहना है कि ढाई-ढाई साल की बात समाचार पत्रों में लगातार आती रही है, तो जनता में थोड़ा सा उत्साह की कमी हो जाती है. इस प्रकार की बात से पार्टी के अंदर जो बात होनी चाहिए वह बाहर सार्वजनिक नहीं होनी चाहिए, हालांकि ढाई ढाई साल का मुद्दा सही था या नहीं यह तो भूपेश बघेल और सिंह देव के बीच की बात है. 

19:02 PM

घायल जवानों को लाया जा रहा रायपुर 

बीजापुर जिले के टेकलगुड़ेम पुलिस कैंप में हुए हमले में 14 जवान घायल हुए हैं, घायल जवानों को हेलीकॉप्टर की मदद से जगदलपुर से रायपुर रेफर किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि अब तक 4 जवानों को अस्पताल में भर्ती कराया जा चुका है, जबकि कई और जवानों को हेलीकॉप्टर की मदद से अस्पताल पहुंचाया जा रहा है. 

18:44 PM

टेकलगुड़ेम मुठभेड़ में 3 जवान शहीद 14 घायल 

सुकमा-बीजापुर जिले की बॉर्डर टेकलगुड़ेम में नक्सिलों के पुलिस कैंप पर हुए हमले में 14 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं. बताया जा रहा है कि जोनागुड़ा-अलीगुड़ा क्षेत्र में गस्त सर्चिंग कर रही कोबरा/एसटीएफ/डीआरजी बल के ऊपर नक्सलियों ने फायरिंग की थी. सुरक्षाबलों ने भी जवाबी फायरिंग की थी, लेकिन नक्सली जंगल की आड़ लेकर मौके से भाग निकले. इस घटना में तीन जवान शहीद हुए हैं, जबकि 14 घायल है, जिनका इलाज जारी है. 

18:26 PM

ग्वालियर में सराफा कारोबारी से लूट 

ग्वालियर में दुकान बंद कर घर लौटकर जा रहे सराफा कारोबारी की आंखों में मिर्ची झोंक कर बाइक सवार दो बदमाशों ने 5 लाख रूपए कीमत का सोना, चांदी और नगदी लूट लिया. लूट करने के बाद बदमाश चाकू लहराते हुए भाग निकले. घटना मोहना थाना क्षेत्र के मोहना कस्बे की है. मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालना शुरू किया है, लेकिन बदमाशों का कुछ पता नहीं चल सका. 

18:06 PM

31 जनवरी को होगी मंत्रिपरिषद की बैठक 

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय 31 जनवरी को मंत्रिपरिषद की बैठक करेंगे. सीएम विष्णु देव साय की अध्यक्षता में 31 जनवरी को शाम 5 बजे मंत्रालय महानदी भवन, नवा रायपुर में मंत्रिपरिषद की बैठक होगी जिसमें कई बड़े फैसले लिए जा सकते हैं. 

17:43 PM

बस्तर टेकलगुड़ेम पुलिस कैंप पर नक्सली हमला

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने पुलिस कैंप पर हमला किया है. बताया जा रहा है कि बस्तर संभाग के टेकलगुड़ेम में पुलिस कैंप पर नक्सलियों ने अचानक से हमला कर दिया, जहां गोलीबारी में चार जवान घायल हुए हैं, जिसमें एक जवान की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायलों को चॉपर से पहले जगदलपुर लाया गया था, जिसके बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए रायपुर रवाना कर दिया गया. बता दें कि यह वही जगह है जहां 2021 में हुए नक्सली हमले में 23 जवान शहीद हुए थे. यह जानकारी बस्तर रेंज के आईजी पी सुंदरराज ने दी है. 

17:09 PM

यूपी में लोकसभा चुनाव के लिए सपा ने उतारे प्रत्याशी 

देश में लोकसभा चुनाव का भले ही अब तक ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन राजनीतिक दलों ने चुनाव के लिए प्रत्याशियों का ऐलान करना शुरू कर दिया है. उत्तर प्रदेश के प्रमुख विपक्षी दल समाजवादी पार्टी ने 12 सीटों पर प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर दिया है. अखिलेश यादव ने लोकसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी कर दी है. 

सपा के प्रत्याशी 

  • मैनपुरी से डिंपल यादव प्रत्याशी
  • अयोध्या से अवधेश प्रसाद को टिकट
  • गोरखपुर से काजल निषाद को टिकट
  • बदायूँ से धर्मेन्द्र यादव को टिकट
  • फ़िरोज़ाबाद से अक्षय यादव को टिकट
  • उन्नाव लोकसभा सीट से अनु टंडन को टिकट
  • लखनऊ से रविदास मेहरोत्रा को टिकट
  • बस्ती से रामप्रसाद चौधरी को टिकट
  • बाँदा से शिवशंकर सिंह पटेल को टिकट
  • अकबरपुर सीट से राजाराम पाल को टिकट
  • संभल सीट से शफीकुर्रहमान को टिकट
  • एटा सीट से देवेश शाक्य को टिकट
16:39 PM

रायपुर में 3 थानेदारों का ट्रांसफर

राजधानी रायपुर में पुलिस विभाग में सर्जरी हुई है. रायपुर में 3 थानेदारों का ट्रांसफर किया गया है. राखी थाना प्रभारी सत्येंद्र सिंह श्याम अब खरोरा थाना प्रभारी होंगे. वहीं खरोरा थाना का प्रभार संभाल रहे कृष्ण कुमार कुशवाहा को राखी थाने की जिम्मेदारी दी गई है. जबकि अजाक थाना का प्रभार संभाल रहे मनोज नायक पंडरी थाना भेजा गया है. एसएसपी प्रशांत अग्रवाल की तरफ से यह आदेश जारी किए गए हैं. 

16:19 PM

5 लाख वोटों से जीतेंगे रायपुर लोकसभा सीट: सीएम साय  

सीएम विष्णुदेव साय भी लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे हैं. उन्होंने एक कार्यक्रम में कहा 'रायपुर लोकसभा क्षेत्र भाजपा का गढ़ बन चुका है. हमसब ने प्रण लिया है कि इसबार रायपुर लोकसभा सीट 5 लाख से ज्यादा मतों से जीतेंगे, हमें इसमें कोई संदेह नहीं है. कार्यकर्ता चाहेंगे तो इससे ज्यादा वोट से भी जीतेंगे. आज पीएम मोदी के सामने कोई नहीं है.'

16:18 PM

MP को नितिन गडकरी ने दी बड़ी सौगात 

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने आज मध्य प्रदेश को बड़ी सौगात दी. उन्होंने कहा कि हम मध्यप्रदेश में 3 लाख करोड़ के काम कर रहे हैं। ग्रीन एक्सप्रेस हाईवे बना रहे हैं, उज्जैन को दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस हाईवे से जोड़ रहे हैं. मुझे विश्वास है कि मोहन यादव जी के नेतृत्व में मध्यप्रदेश भारत के प्रथम तीन प्रगतिशील राज्यों में अपना स्थान बनाएगा.

16:17 PM

CRPF जवान ने खुद को मारी गोली

सीआरपीएफ के जवान ने अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली. पंजाब के होशियारपुर के रहने वाले सौरभ सिंह ने सुबह 5 बजे अज्ञात कारणों के चलते राइफल से गोली मार कर आत्महत्या कर ली, जिसके बाद सीआरपीएफ के जवान जिला चिकित्सालय लेकर पहुंचे जहा पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. 

14:48 PM

Chhatarpur News
जीएसटी टीम का इलेक्ट्रॉनिक की दुकान पर छापा.
नोगाव रोड स्थित क्रिस्चियन स्कूल के बगल इलेक्ट्रॉनिक की दुकान पर GST टीम का छापा.
सतना की टीम ने मारा छापा. 

 

14:41 PM

Rajgarh News
राजगढ़ में फॉरेस्ट विभाग की टीम पर हुआ हमला. 
जमीन पर से कब्जा हटाने गई फॉरेस्ट विभाग की टीम पर हुआ हमला. 
हमले में फॉरेस्ट विभाग के दो से तीन कर्मचारी हुए घायल.
घटना स्थल पर तैनात किए गए पुलिस कर्मी. 

14:25 PM

Khairagarh News: 
खैरागढ़ में जिले में सत्ता परिवर्तन के बाद जारी है खींचतान.
नगर पंचायत छुईखदान की पार्षद ने दिया इस्तीफा. 

13:50 PM

Jashpur News
50 फीट गहरे खाई में गिरा रेत से भरा ट्रैक्टर. 
चालक समेत दो लोगों को आई गंभीर चोट. 
घायलों सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र में कराया गया भर्ती. 
सन्ना थाने के बहोरा की घटना. 

13:30 PM

Korba News 
कोरबा में चला प्रशासन का बुलडोजर 
अवैध निर्माण पर चला प्रशासन का बुलडोजर
कार्रवाई से पहले दी गई थी नोटिस 
चार दिन बाद हटाया जाएगा पूरा अतिक्रमण

13:24 PM

Surajpur में छात्राओं का आंदोलन

सूरजपुर के प्रतापपुर स्थित एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय के छात्र छात्राएं आज पांच घंटे तक सड़क पर धरना देकर प्रदर्शन करती रहे. परिजनों की मांग है कि स्कूल के प्राचार्य भूपेश तिवारी और आश्रम की अधीक्षिका फिलोमिना एक्का को हटाया जाए.  परिजन कलेक्टर को मौके पर बुलाने के लिए अड़े रहे, वहीं एसडीएम और शिक्षा विभाग लगातर समझाइश देते रहे, लेकिन छात्र कलेक्टर को ही अपनी समस्या बताने की बात कर प्रदर्शन करते रहे.

13:10 PM

Ashok Nagar News

जिला पंचायत वार्ड नंबर 5 के उपचुनाव का परिणाम हुआ घोषित. 
कांग्रेस  समर्थक अजय प्रताप यादव हुए विजयी. 
4500 से अधिक वोटों से जीते चुनाव,
जिला पंचायत अध्यक्ष बन सकते हैं अजय प्रताप यादव. 

12:20 PM

Umaria News
अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराया एम्बुलेंस.
हादसे में  प्रसूता ज्योति सिंह पति इंद्रजीत सिंह हुए घायल. 

12:00 PM

Jabalpur News
मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव पहुंचे जबलपुर. 
डुमना एयरपोर्ट पर मंत्री प्रहलाद पटेल ने गुलदस्ता देखकर किया स्वागत.
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने भी एयरपोर्ट पर किया स्वागत.
डुमना एयरपोर्ट से जबलपुर के वेटरनरी ग्राउंड पहुंचेंगे सीएम.
यहां राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं का लोकार्पण और भूमि पूजन करेंगे सीएम. 

11:40 AM

Durg News

भिलाई के इंडस्ट्रियल एरिया के शिवम इन्फोटेक लाइट कंपनी में लगी आग.
फायर बिग्रेड की गाड़ियां मौके पर हैं मौजूद. 
आग बुझाने का किया जा रहा है काम. 

11:15 AM

Bhopal News
केंद्र सरकार ने आतंकी संगठन सिमी पर 5 साल का बैन बढ़ाया.
कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ इंडिया (माओवादी), KCC और केजेसी मध्यप्रदेश में रहेंगें प्रतिबंधित.

10:52 AM

Bhopal News

फरवरी में मध्य प्रदेश के दौरे पर आएंगे संघ के सर संघचालक डॉ मोहन भागवत
1 सप्ताह के लिए एमपी दौरे पर आएंगे डॉ मोहन भागवत

10:34 AM

Indian Railway

रानी कमलापति-दिल्ली वंदे भारत ट्रेन आज से 2 फरवरी तक निरस्त.
मथुरा में यार्ड रिमॉडलिंग के चलते ट्रेन रद्द.

10:28 AM

Umaria News
उमरिया के रिहायशी इलाके में घुसा बाघ. 
बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व के धामोखर बफर परिक्षेत्र की घटना
ग्रामीणों में दहशत का माहौल

 

10:09 AM

Jashpur News

जशपुर में जंगली हाथी के हमले से ग्रामीण की मौत.
देर रात अपने घर जा रहे ग्रामीण पर जंगली हाथी ने किया हमला. 
हाथी ने ग्रामीण को पटक पटककर उतारा मौत के घाट. 

09:43 AM

Alirajpur News
अलीराजपुर जिले में चोरों के निशाने पर सरकारी कार्यालय. 
जिले के जोबट खंड शिक्षा कार्यालय से उड़ाए कंप्यूटर. 

 

09:32 AM

Surajpur News
सड़क पर उतरी एकलव्य विद्यालय की सैकड़ों छात्राएं
कड़कड़ाती ठंड के बीच सड़क पर बैठ कर रही हैं आंदोलन. 
प्रतापपुर जनपद कार्यालय के सामने सड़क पर बैठी छात्राएं. 
आश्रम अधीक्षक को हटाने की मांग कर रही हैं छात्राएं. 

09:16 AM

Raipur News
मुख्यमंत्री साय आज रायपुर केंद्रीय चुनाव कार्यालय का करेंगे शुभारंभ. 
रायपुर लोकसभा क्षेत्र के केंद्रीय चुनाव कार्यालय का करेंगे शुभारंभ. 
30 और 31 जनवरी तक सभी 11 लोकसभा क्षेत्र में चुनावी कार्यालय खुलेंगे. 
कार्यालयों में लोकसभा चुनाव का संचालन होगा

09:14 AM

Durg News
जुआ खेलते पांच लोग पुलिस हिरासत में. 
नंदिनी के अरसनारा तालाब के पाश खेल रहे थे जुआ. 

08:58 AM

Delhi News
बजट सत्र से पहले केंद्र सरकार ने बुलाई सर्वदलीय बैठक. 
1 फरवरी को पेश किया जाएगा अंतरिम बजट. 

 

08:53 AM

Satna News
सतना कोलगवा थाना क्षेत्र गणेश मैरिज हाल के बीती रात शादी समारोह में पहुंचे असामाजिक तत्वों ने किया उपद्रव. 
 दर्जनों की संख्या में पहुंचे अपराधियों में किया हंगामा.
हंगामे में दो लोग हुए घायल. 

08:39 AM

MP Corona update

पिछले 24 घंटे में एमपी में मिला एक कोविड पॅाजिटिव.
प्रदेश के बड़वानी जिले से सामने आया केस 

08:33 AM

Bhopal News
18 वर्ष से ऊपर के लोगों को लगेगा टीबी से बचाव का टीका.
भारत सरकार से मध्‍य प्रदेश को मिलीं 95 लाख डोज.
फरवरी के दूसरे पखवाड़े या मार्च में होगी शुरुआत.
प्रदेश के 26 जिलों को शुरू में इसके लिए चुना गया है.

08:08 AM

Raipur News

प्रदेश में कोरोना के मिले 8 नए मरीज. 
2958 सैंपलों की हुई जांच
पॉजिटिविटी दर 0.27 प्रतिशत
सक्रिय मरीजों की संख्या 33

08:04 AM

Janjgir Champa News
नगर पालिका परिषद जांजगीर नैला के अध्यक्ष की कुर्सी का होगा फ़ैसला. 
आज होगा नगर पालिका अध्यक्ष लिए अविश्वास प्रस्ताव का मतदान. 
कांग्रेस पार्टी से अभी नगर पालिका अध्यक्ष है भगवान दास गढ़वाल. 
भाजपा पार्षद ने अविश्वास प्रस्ताव के लिए लगाया था आवेदन. 

08:02 AM

Bhopal News

भोपाल के वीआईपी रोड पर देर रात हुआ हादसा. 
इनोवा और कार की जोरदार टक्कर. 
दो गंभीर रूप से घायल. 
कोहेफिजा थाना क्षेत्र का मामला. 

07:38 AM

Barwani News
शहर के रानीपुरा वार्ड नंबर 21 में निजी मोबाईल कम्पनी का टावर लगाने से रहवासियों ने विरोध शुरू कर दिया है. 
इसके पहले भी क्षेत्र में टॉवर लग रहा था जिसका रहवासियों द्वारा विरोध कर उसका काम रुकवाया गया था. 
मामले को लेकर टॅावर लगवाने वाली महिला का कहना है कि उसके पास लीगल दस्तावेज है जिसे पूरी करने के बाद टॅावर लगा है. 

07:29 AM

Raipur News
उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा आज दुर्ग में करेंगे केंद्रीय चुनावी कार्यालय का शुभारंभ. 
दुर्ग स्थित गंजपारा में केंद्रीय चुनाव कार्यालय का करेंगे शुभारंभ. 
लोकसभा क्षेत्रों में किया जा रहा केंद्रीय चुनाव कार्यालय का उद्घाटन

 

07:16 AM

Bhopal News

राजधानी भोपाल के 15 से अधिक इलाकों में आज 2 से 7 घंटे तक होगी बिजली कटौती.
मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी ने जारी किया शेड्यूल.
विद्युत वितरण कंपनी बिजली कटौती कर करेगी मेंटेनेंस का काम.

07:01 AM

Raipur News
आज नहीं होगी मांस मटन की बिक्री. 
महात्मा गांधी निर्वाण दिवस के अवसर पर नहीं होगी बिक्री. 
मांस मटन के दुकान सहित पशुवध गृह भी रहेंगे बंद. 
बिक्री करते पाए जाने पर होगी कार्रवाई. 

06:50 AM

Raipur News
शहीद दिवस पर आज 2 मिनट का मौन. 
सुबह 11 बजे होगा 2 मिनट का मौन. 
स्वतंत्रता संग्राम के शहीदों की स्मृति में 2 मिनट का मौन. 
सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेश. 
सरकारी शैक्षणिक संस्थानों में आदेश का पालन करने के लिए दिए गए निर्देश. 

 

06:49 AM

MP Weather Update

मध्य प्रदेश में आज कड़ाके की ठंड.
 प्रदेश के कई जिलों में छाया मध्यम से घना कोहरा.
 धुंध और कोहरे से घटी विजिबिलिटी..
प्रदेश में अधिकतम तापमान 30.5 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 7 डिग्री सेल्सियस खजुराहो छतरपुर में किया गया दर्ज.

06:46 AM

Jabalpur News

केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राज मार्ग मंत्री नितिन गड़करी का आज जबलपुर आगमन.
जबलपुर दौरे पर आज आएंगे केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राज्य मार्ग मंत्री नितिन गडकरी.
राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास कार्यक्रम में होंगे शामिल.

Trending news