छत्तीसगढ़ः Monsoon की दस्तक, 36 घंटों से हो रही बारिश, इन जिलों को रखा गया Alert पर
Advertisement

छत्तीसगढ़ः Monsoon की दस्तक, 36 घंटों से हो रही बारिश, इन जिलों को रखा गया Alert पर

मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों के अंदर प्रदेश के कई जिलों में भारी बारिश की चेतावनी दी है. बताया गया है कि कई इलाकों में तेज बारिश होगी.

प्रतीकात्मक तस्वीर

रायपुर/रजनी ठाकुरः Monsoon in Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में मानसून ने दस्तक दे दी, पिछले 36 घंटों में रायपुर समेत ज्यादातर जिलों में लगातार बारिश हो रही है. मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों के अंदर प्रदेश के कई जिलों में भारी बारिश की चेतावनी दी है. बताया गया है कि कई इलाकों में तेज बारिश होगी. 

इन जिलों में यलो अलर्ट
मौसम विभाग ने बताया कि अगले 24 घंटों में जशपुर, रायगढ़, कोरबा, जांजगीर, बालौदाबाजार, धमतरी, कांकेर, नारायणपुर, सरगुजा, सूरजपुर, रायपुर, दुर्ग, बेमेतरा व महासमुंद जिलों के कई इलाकों को लेकर यलो अलर्ट जारी किया गया. जानकारी मिली कि इन इलाकों में हल्की बारिश की संभावना है. 

यह भी पढ़ेंः- Monsoon in MP: तय समय से एक हफ्ते पहले एमपी पहुंचा मानसून, इन जिलों में 3-4 दिन जमकर बरसेंगे बादल

यहां ऑरेंज अलर्ट
गरियाबंद, बस्तर, कोण्डागांव, दंतेवाड़ा, सुकमा, कांकेर, नारायणपुर, बस्तर, महासमुंद व बीजापुर जिले में एक दो स्थानों पर गरज चमक के साथ भारी बारिश होने की संभावना है. इन जिलों में अगले 48 घंटों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया. 

इन जिलों में रेड अलर्ट
धमतरी, बालौदाबाजार, राजनांदगांव, दंतेवाड़ा, बीजापुर, गरियाबंद और बीजापुर जिलों में एक-दो स्थानों पर गरज चमक के साथ तेज बारिश होने की चेतावनी दी गई. इन इलाकों को लेकर मौसम विभाग ने रेड अलर्ट जारी किया है. 

यह भी पढ़ेंः- ATM से लेनदेन करना होगा महंगा, आरबीआई का यह निर्देश आपको जानना चाहिए

यह भी पढ़ेंः- सड़क हादसे के बाद युवकों ने कार सवार को धुना, पुलिस से भी भिड़े, बाद में पिटने वाला निकला रिश्तेदार!

WATCH LIVE TV

Trending news