फेरों के बाद जाना था ससुराल और पहुंच गई श्मशान, विदाई के दौरान हुआ हैरान करने वाला हादसा
Advertisement

फेरों के बाद जाना था ससुराल और पहुंच गई श्मशान, विदाई के दौरान हुआ हैरान करने वाला हादसा

शादी के बाद विदाई के दौरान दुल्हन इतना रोई, कि उसे दिल का दौरा पड़ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. 

सांकेतिक तस्वीर

सोनपुर: ओडिशा के सोमपुर से चौंकाने वाला दुखद मामला सामने आया है. यहां शादी की खुशी का माहौल कब मातम में बदल गया, किसी को पता ही नहीं चला. दरअसल, शादी के बाद विदाई के दौरान दुल्हन इतना रोई, कि उसे दिल का दौरा पड़ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. 

मध्य प्रदेश विधानसभा में महिला दिवस के दिन 'धार्मिक स्वतंत्रता विधेयक' पर होगी चर्चा

लगातार रोने की वजह से मौत
मामला ओडिशा के सोनपुर का बताया जा रहा है जहां शुक्रवार को जुलुंडा गांव के मुरली साहू की बेटी रोजी की बलांगीर जिले के टेटलगांव निवासी बिसीकेशन के साथ विवाह हो रहा था. विवाह के बाद जब दूल्हन के विदाई का वक्त आया तो ऐसी घटना घटी जिसने सभी को अंदर से झंकझोर कर रख दिया. जानकारी के मुताबिक विदाई के दौरान महिला लगातार इतना रोई कि बाद में वह अचानक बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ी.
  
तमाम कोशिश के बाद भी वह होश में नहीं आई
दूल्हन के बेहोश होने के बाद मौके पर मौजूद परिवार के सदस्यों और बाकी के लोगों ने दूल्हन के हाथ पैरों की मालिश की और उसके चेहरे पर पानी छिड़ककर उसे जगाने की कोशिश की लेकिन दूल्हन होश में नहीं आई, इसके बाद उसे पास के सामुदायिक केंद्र ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया.

टॉयलेट में ले जाते हैं मोबाइल तो आपके लिए है यह खबर, जानिए क्या-क्या होते हैं नुकसान

हार्ट अटैक से हुई मौत
अस्पताल पहुंचने के बाद डॉक्टरों ने बताया कि दुल्हन की मौत दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुई है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंची औऱ पोस्टमार्टम करने के बाद पुलिस ने महिला के शव को परिवार को सौंप दिया.

WATCH LIVE TV

Trending news