पुलिस मुख्यालय ने Big B की बात मान कांस्टेबल प्रीति को मंदसौर भेजा, लेकिन पति नाखुश, जानिए वजह
Advertisement

पुलिस मुख्यालय ने Big B की बात मान कांस्टेबल प्रीति को मंदसौर भेजा, लेकिन पति नाखुश, जानिए वजह

पत्नी का ट्रांसफर ग्वालियर से मंदसौर हो जाने के बावजूद ट्रैफिक थाने में पोस्टेड कांस्टेबल विवेक कुमार नाखुश हैं. 

कांस्टेबल विवेक केबीसी में बिग बी के साथ.

मनीष पुरोहित/मंदसौरः सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति की हॉट सीट से जो अपील की थी, उस पर मध्य प्रदेश पुलिस मुख्यालय ने अमल किया है.ग्वालियर में पोस्टेड कांस्टेबल प्रीति सिकरवार का तबादला उनके पति विवेक की नियुक्ति वाले शहर मंदसौर में कर दिया गया है. केबीसी शो के दौरान विवेक ने पत्नी के अलग शहर में नौकरी करने की पीड़ा बताई थी. इस पर अमिताभ बच्चन ने मध्य प्रदेश सरकार से पति पत्नी का तबादला एक ही शहर में करने की अपील की थी. 

BCCI टीम इंडिया को देगा 5 करोड़ रुपये का बोनस, जय शाह ने किया ऐलान, सीरीज जीत से PM मोदी भी खुश

विवेक इस तबातले से नाखुश
पत्नी का ट्रांसफर ग्वालियर से मंदसौर हो जाने के बावजूद ट्रैफिक थाने में पोस्टेड कांस्टेबल विवेक कुमार नाखुश हैं. पत्नी प्रीति सिकरवार का ट्रांसफर मंदसौर नार्कोटिक्स विंग में 3 साल के लिए करने के आदेश जारी हुए तो विवेक की आंखों में आंसू भर आए. 

अमिताभ बच्चन की अपील अब मुसीबत बनीं
उन्होंने अमिताभ बच्चन की अपील को अपने लिए बड़ी मुसीबत मान रहे हैं. दरअसल, विवेक का परिवार ग्वालियर में ही रहता है. उनकी पत्नी प्रीति वहां पोस्टेड थीं तो परिजनों की देखभाल हो जाती थी. अब दोनों मंदसौर में पोस्टेड रहेंगे तो परिवार की देखभाल कौन करेगा? ऐसे में विवेक चाहते हैं यह आदेश निरस्त करते हुए उनकी पत्नी को ग्वालियर ही रहने दिया जाए.

ग्वालियर में प्रीति करती थीं परिजनों की देखभाल
सरकार के इस आदेश से परेशान विवेक ने कहा कि उनकी मां को पैरालिसिस अटैक आया था. ग्वालियर से 50 किलोमीटर दूर रहने वाले उनके परिवार की देखभाल उनकी पत्नी प्रीति कर रही थीं. जब भी कोई जरूरत पड़ती थी तो प्रीति मौके पर पहुंच जाती थीं. परिवार वालों की मदद करती थीं.

पुरानी स्थिति ही ठीक थीः कांस्टेबल विवेक
केबीसी के प्लेटफॉर्म से उन्होंने अपना स्थानांतरण ग्वालियर करने की ख्वाहिश जताई थी. ताकि पति पत्नी साथ रह सकें. लेकिन जब आदेश जारी हुआ तो पता चला कि उनका स्थानांतरण ग्वालियर ना करते हुए उनकी पत्नी प्रीति का स्थानांतरण मंदसौर कर दिया गया है. ऐसे में वह बेहद दुखी हैं और कुछ समझ नहीं पा रहे हैं.  इतनी दूर से अपने परिवार की देखभाल और अपनी बीमार मां की सेवा कैसे कर पाएंगे. उन्होंने कहा कि वह पुरानी स्थिति ही बहाल कराना चाहते हैं. या तो उनका ट्रांसफर ग्वालियर कर दिया जाए. वह पत्नी से दूर रहना स्वीकार कर सकते हैं लेकिन परिवार को अकेला नहीं छोड़ सकते.

अश्विन को "The Gaba" का डर दिखा रहे थे टिम पेन, भारत ने चूर-चूर कर दिया कंगारू कप्तान का घमंड

बीजेपी विधायक ने की मांग
बीजेपी विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया ने ट्वीट करके दी जानकारी दी कि इस आदेश ने समाधान की बजाय समस्या बढ़ा दी है. उन्होंने लिखा डीजीपी एमपी आपने समस्या का समाधान किया धन्यवाद आपका, समाधान की बजाए समस्या बढ़ गई है,दोनों एक जगह तो आ गये पर दोनों के बुजुर्गों की परेशानीयां बढ़ जाएगी. अतः आदेश संशोधित कर विकास को मंदसौर से स्थानांतरित करने के आदेश प्रदान करें.

WATCH LIVE TV

Trending news