पति से तंग आ चुकी थी पत्नी, कत्ल के लिए उसके ही दोस्तों को दी एक लाख की सुपारी
Advertisement

पति से तंग आ चुकी थी पत्नी, कत्ल के लिए उसके ही दोस्तों को दी एक लाख की सुपारी

कोटाराभाटा निवासी पहली नजर में हत्या का मामला नजर आने पर पुलिस ने उसी दिशा में अपनी जांच शुरू की. पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि मृतक को उसके दोस्त धर्मेंद्र साहू, उपेंद्र साहू और अनिल ढीमर के साथ आखरी बार देखा गया था.

पुलिस गिरफ्त में चारों आरोपी

किशोर शिल्लेदार/राजनांदगांव: छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पत्नी की हैवानियत दिखी है. उसने शराब के आदी पति से छुटकारा पाने के लिए अपने दोस्तों को सुपारी दे दी. पत्नी का आरोप है कि पति उसके साथ मारपीट करता था, इसलिए वह उससे छुटकारा पाना चाहती थी. इस सनसनी खेज मामले का खुलासा राजनादगांव पुलिस ने कंट्रोल रूम में प्रेस और मीडिया के सामने किया.

दरअसल, राजनादगांव जिले के सुरगी थाना क्षेत्र के भरेगांव के तालाब में पुलिस को एक मोटरसाइकिल डूबी हुई हालात में मिली. छानबीन करने पर उक्त वाहन पास के गांव कोटाराभाटा निवासी धनेश साहू की निकली. पुलिस को धनेश का मोबाइल भी बंद मिला. इसके बाद दूसरे दिन भरेगांव के तालाब से लगी नर्सरी के पास रेत के टीले में लाश दबे होने की सूचना मिली. पुलिस डॉग स्क्वॉड व फॉरेंसिक एक्सपर्ट के साथ मौके पर पहुंची. लाश की शिनाख्त धनेश साहू के रूप में हुई.

प्यार, शादी और फोन: पत्नी दूसरे कॉल पर बिजी थी, चरित्रशंका में पति ने मौत के घाट उतार दिया

कोटाराभाटा निवासी पहली नजर में हत्या का मामला नजर आने पर पुलिस ने उसी दिशा में अपनी जांच शुरू की. पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि मृतक को उसके दोस्त धर्मेंद्र साहू, उपेंद्र साहू और अनिल ढीमर के साथ आखरी बार देखा गया था. पुलिस ने तीनों को बुलाकर जब कड़ाई से पूछताछ की तो तीनों ने धनेश साहू की हत्या करना कबूल कर लिया.

दर्दनाक हादसा: 25 फीट गहरी खाई में जा गिरे बाइक सवार तीन लोग, हुई मौत

तीनों आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि मृतक धनेश की पत्नि सुमरित बाई ने उसे ठिकाने लगाने एक लाख रुपयों की सुपारी दी थी. जिसमे 7 हजार रुपये पेशगी में दिए थे. राजनादगांव की अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेशा चौबे ने पुलिस कंट्रोल रूम में इस सनसनीखेज मामले का खुलासा करते हुए बताया कि मृतक की पत्नी सुमरीत बाई पति धनेश की शराब पीने. उसे और बच्चों के साथ मारपीट से तंग आ चुकी थी. वह उसे खत्म करना चाहती थी. सुमरित ने इसके लिए अपने पति के दोस्तों को ही उसे ठिकाने लगाने की सुपारी दी थी. उन्होंने बताया कि मृतक की पत्नी सहित अन्य तीन आरोपियों गिरफ्तार कर लिया गया है.

WATCH LIVE TV

Trending news