प्रेमी को चप्पल से पीटा, प्रेमिका बोली- 'तुम्हीं ने मेरी जिंदगी खराब की', Video हो रहा वायरल

युवती प्रेमी से पूछती है, तू क्या चाह रहा है? युवक अपना सिर नीचे करते हुए कहता है, मारना चाहो तो मार लो, तुम्हें कुछ नहीं बोलूंगा.

प्रेमी को चप्पल से पीटा, प्रेमिका बोली- 'तुम्हीं ने मेरी जिंदगी खराब की', Video हो रहा वायरल
प्रेमिका ने युवक को चप्पल से पीटा
Play

दीपक अग्रवाल/शिवपुरीः Shivpuri Premi ki Pitai: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शिवपुरी (Shivpuri) से एक वीडियो (Shivpuri Video) सामने आया. पार्क में बनी एक कुर्सी पर प्रेमी और प्रेमिका बैठे हैं, प्रेमिका युवक को चप्पल से पीटते हुए कह रही है, 'तुम्हीं ने मेरी जिंदगी खराब की है.'

इंटरनेट पर वायरल हो रहा वीडियो
शिवपुरी जिले के पिछोर नगर से यह वीडियो सामने आया, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. पिछोर नगर के मोती सागर पार्क में बनी कुर्सी पर प्रेमी और प्रेमिका बैठे हैं. तभी प्रेमिका अपना चप्पल निकालकर प्रेमी को पीटने लग जाती है, पीटते हुए युवती ने युवक पर उसकी जिंदगी खराब करने का आरोप भी लगाया. 

यह भी पढ़ेंः- फेसबुक पर लाइव सुसाइड, गले में बांधी रस्सी और पेड़ से कूद गया, सामने आया हैरान करने वाला वीडियो

युवती ने ही बनवाया वीडियो
वीडियो में युवती ने अपने साथी को कैमरा लेकर खड़ा किया और उसे वीडियो बनाने के लिए कहा. युवती प्रेमी से पूछती है, तू क्या चाह रहा है? युवक अपना सिर नीचे करते हुए कहता है, मारना चाहो तो मार लो, तुम्हें कुछ नहीं बोलूंगा. युवती चप्पल निकालरक युवक को पीटने लग जाती है, और उस पर अपनी जिंदगी खराब करने का आरोप लगाती है. 

यह भी पढ़ेंः- हत्या के इरादे से आए बदमाश, करने लगे मारपीट, महिलाओं की हिम्मत देख छूटे पसीने

यह भी पढ़ेंः- Friendship Day 2021: कोविड 19 में कैसे मनाएं फ्रेंडशिप डे, जानें 5 Different Ideas

WATCH LIVE TV