Corona से New Year पार्टी का मजा होगा फीका, वाटर पार्क संचालकों का इंतजार बढ़ा

23 मार्च को लगे लॉकडाउन के बाद से स्वीमिंग पूल और वाटर पार्क को बंद कर दिया गया था. वाटर पार्क संचालकों को कर्मचारियों को बिना काम की सैलरी देना पड़ रही है. 

Corona से New Year पार्टी का मजा होगा फीका, वाटर पार्क संचालकों का इंतजार बढ़ा
लॉकडाउन के बाद से खाली पड़े इंदौर के वाटर पार्क

वैभव शर्मा/इंदौरः बात जब सेलिब्रेशन की हो तो मध्य प्रदेश में इंदौर वासियों का नाम सबसे पहले रहता है. दिवाली, नवरात्रि या न्यू ईयर हर त्योहार में आगे. लेकिन इस साल उनके इन सेलिब्रेशन पर कोरोना वायरस ने लम्बा ब्रेक लगा दिया है. शहर में वैसे तो हर साल न्यू ईयर के दिन वाटर पार्क में पूल पार्टियों का चलन हैं. लेकिन प्रशासन ने वाटर पार्क खोलने को लेकर अब तक कोई आदेश नहीं दिए हैं.

ये भी पढ़ेंः-इंदौर में कोरोना वैक्सीन के लिए नहीं है 'कोल्ड स्टोरेज', ट्रायल से पहले लगा ब्रेक

प्रशासन से राहत की उम्मीद कम
कोरोना वायरस की दूसरी लहर को देख के लगता है इस बार वाटर पार्क, होटलों और पब में "हैप्पी न्यू ईयर" का शोर सुनाई नहीं देगा. कोविड गाइडलाइंस के नाइट कर्फ्यू और इंदौर में बन रहे नए कंटेनमेंट जोन को देखते हुए लगता है प्रशासन न्यू ईयर पार्टी के हक में कोई फैसला नहीं देगा. बता दें कि 23 मार्च से लगे लॉकडाउन के बाद से ही सभी वाटर पार्क को बंद कर दिया गया है.

बिना काम के देनी पड़ी रही सैलरी
शहर में पिछले 8 महीनों से ही वाटर पार्क और स्वीमिंग पूल बंद पड़े हैं. ऐसे में यहां के कर्मचारियों के सामने रोजी रोटी का संकट भी खड़ा हो गया है. इंदौर में एक वाटर पार्क के मैनेजर डीएन मिश्रा बताते हैं कि कर्मचारियों को पिछले 8 महीने से बिना काम के वेतन देना पड़ रहा है. उन्हें बस इसी बात से उम्मीद है कि कोरोना का प्रकोप खत्म हो और प्रशासन जल्द ही वाटर पार्क खोलने की अनुमति दे.  

गर्मी, शादी और अब न्यू ईयर का धंधा बर्बाद
लॉकडाउन से बंद पड़े पार्क के मैनेजर का कहना है कि जहां गर्मी के सीजन में हर साल लोगों की भीड़ रहती थी, वहां इस बार एक भी टिकट नहीं बिका. शादियों में हर साल बम्पर बुकिंग होती थी, जो कोरोना की वजह से बंद है. अब नए साल के लिए होने वाली न्यू ईयर पार्टी भी पार्क में नहीं होने वाली. वैसे ही लाखों का नुकसान हो चुका है, और आगे भी उन्हें फायदे की कम ही उम्मीद है.  

ये भी पढ़ेंः-श्मशान में हुई चोरी तो गांवभर में चिपकाई चिट्ठी, `प्रिय चोर` सामान लौटा जाओ क्योंकि...

ये भी पढ़ेंः-विकट कारनामा! `ये खंभा 4-लेन रोड़ के बीच नहीं लगा, अफसरशाही की सोच पर गड़ा है`

ये भी पढ़ेंः- बेड पर दोस्त के साथ सोना चाहता था पति, पत्नी ने फर्श पर लेटने से किया इनकार, फिर चाकू चला

ये भी पढ़ेंः महिलाएं मोबाइल में रखें ये 5 APPS, अपराधियों से लड़ने में होंगे मददगार

WATCH LIVE TV