Chhattisgarh: मजदूरों से भरी ट्रैक्टर पलटी, मौके पर 2 की मौत, 15 लोग घायल

बेमेतरा में लगातार हो रहे हादसों के बाद भी लोग मालवाहकों में सफर करना नहीं छोड़ रहे हैं. आज फिर बेमेतरा में ट्रैक्टर पलटने से मृतका तुलसा निशाद उम्र 35 और राधा वर्मा उम्र 50 की मौके पर ही मौत हो गई. 

Chhattisgarh: मजदूरों से भरी ट्रैक्टर पलटी, मौके पर 2 की मौत, 15  लोग घायल
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में मजदूरों से भरी ट्रैक्टर पलटने से दो लोगों की मौके पर मौत हो गई और दस से ज्यादा लोग घायल हो गए. घायलों का जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार जारी है. करही गांव से मजदूर काम के लिए रवेली गांव जा रहे थे, जहां रास्ते में ये हादसा हो गया. मामला बेमेतरा थाना क्षेत्र के करही गांव का है. ट्रैक्टर में 25 से ज्यादा मजदूर सवार थे जिनमें दो महिलाओं की मौत हो गई. 

बेमेतरा में लगातार हो रहे हादसों के बाद भी लोग मालवाहकों में सफर करना नहीं छोड़ रहे हैं. आज फिर बेमेतरा में ट्रैक्टर पलटने से मृतका तुलसा निशाद उम्र 35 और राधा वर्मा उम्र 50 की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा कि घटना सुबह आठ बजे की है. ट्रैक्टर पर 25 से ज्यादा मजदूर सवार होकर खेत में काम करने के लिए करही से रवेली जा रहे थे.

MP: मुरैना में स्कूल और यात्री बस में जोरदार भिड़ंत, 12 से ज्यादा बच्चे घायल

बता दें कि दोनो गांव के बीच की दूरी पर चालक ने ब्रेक लगा दिया जिससे ट्रैक्टर अनियत्रित होकर पलट गया. हादसे में दो की मौके पर मौत हो गई तो वहीं 15 से ज्यादा लोग घायल हो गए. दोनो मृतकों का शव मरचुरी में रखा गया है. वहीं पुलिस इस हादसे की जांच कर रही है.