VIDEO: महाकाल मंदिर के सामने यूं हुआ देसी WWE

उज्जैन के विश्व प्रसिद्ध महाकाल मंदिर के मुख्य द्वार के सामने बीती रात करीब 10 बजे फूल-प्रसाद बेचने को दो पक्षों में भारी विवाद हो गया. 

VIDEO: महाकाल मंदिर के सामने यूं हुआ देसी WWE
महाकाल मंदिर के सामने दो पक्षों में मारपीट
Play

नई दिल्लीः उज्जैन के विश्व प्रसिद्ध महाकाल मंदिर के मुख्य द्वार के सामने बीती रात करीब 10 बजे फूल-प्रसाद बेचने को दो पक्षों में भारी विवाद हो गया. करीब आधे घंटे चले इस घमासान में विवाद इतना बढ़ गया कि एक युवक ने महिलाओं की भी जमकर पिटाई कर दी. यही नहीं विवाद के दौरान कोई पाइप लेकर पहुंच गया तो कोई चप्पल-जूते बरसा रहा था. हैरान करने वाली बात तो यह है कि विवाद करीब आधे घंटे चला, लेकिन फिर भी बीच-बचाव के लिए कोई व्यक्ति बीच में नहीं आया. आपको बता दें कि यह लड़ाई जहां हो रही थी वहां से महज 50 मीटर की दूरी पर ही थाना है लेकिन फिर भी सड़क पर काफी देर तक संग्राम होता रहा.

पहले भी हो चुका है ऐसा ही संग्राम
बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस विडियो में लड़ाई कर रहे महिला और पुरुष मंदिर के बाहर पूजा-पाठ का सामान बेचने वाले हैं. इन सभी दुकानदारों में पूजन सामग्री बेचने को लेकर होड़ लगी रहती है. दुकानदारों ने यहां जूते-चप्पल रखने की भी व्यवस्था कर रखई है. फिलहाल सवाल यह है कि इस तरह की लड़ाई से दूर-दूर से आने वाले श्रद्धालु मंदिर और उज्जैन शहर की क्या तस्वीर अपने साथ लेकर जाते होंगे ये एक बड़ा सवाल है. फिलहाल लड़ाई खत्म होने तक भी पुलिस घटना स्थल तक नहीं पंहुची थी. 

आधे घंटे बाद भी घटना स्थल पर नहीं पहुंची पुलिस
बता दें जिस स्थान पर यह लड़ाई चल रही थी वहां से करीब 50 मीटर की दूरी पर थाना भी है, लेकिन आधे घंटे तक चली लड़ाई में पुलिस घटना स्थल तक नहीं पहुंच पाई. आधा घंटे चली लड़ाई इस कदर थी कि आपको सुपरमैन और WWF की फाइट याद दिला दे. इस लड़ाई से वहां मौजूद भक्त भी सहम गए. बताया जा रहा है कि लड़ाई करने वाले लोग मंदिर के बाहर काम करने वाले और फूल-प्रसाद बेचने वाले हैं. लेकिन लड़ाई खत्म होने तक पुलिस घटना स्थल तक नहीं पहुंची.