छत्तीसगढ़ पहुंचे वरिष्ठ सुरक्षा सलाहकार के विजय, नक्सलवाद पर पुलिस अधिकारियों संग की चर्चा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh628026

छत्तीसगढ़ पहुंचे वरिष्ठ सुरक्षा सलाहकार के विजय, नक्सलवाद पर पुलिस अधिकारियों संग की चर्चा

गृह मंत्रालय में वरिष्ठ सुरक्षा सलाहकार के विजय कुमार दो दिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ पहुंचे हैं.

नक्सलवाद की समस्या पर मंथन

राजनांदगांव: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों का आतंक सबसे बड़ी समस्या है. आए दिन नक्सली आम लोगों से लेकर पुलिसकर्मियों को अपना निशाना बनाते हैं. इस समस्या के समाधान पर चर्चा करने के लिए गृह मंत्रालय में वरिष्ठ सुरक्षा सलाहकार के विजय कुमार दो दिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ पहुंचे हैं. राजनांदगांव में के विजय कुमार का पुलिस अधिकारियों ने जोरदार स्वागत किया.

प्रदेश को नक्सलवादियों से मुक्त करवाने के लिए गृह मंत्रालय में वरिष्ठ सुरक्षा सलाहकार के विजय कुमार ने पुलिस अधिकारियों के साथ चर्चा की. बताया जा रहा है कि इस मीटिंग में नक्सलवाद की समस्या पर मंथन किया गया. इस बैठक के बाद वरिष्ठ सुरक्षा सलाहकार ने एक कार्यशाला को भी संबोधित किया.

वरिष्ठ सुरक्षा सलाहकार के विजय कुमार के साथ मीटिंग करने के बाद मीडिया से बात करते हुए राजनांदगांव के एस पी बी एस ध्रुव ने बताया कि बैठक में नक्सलियों के खिलाफ अभियान चलाने को लेकर चर्चा की गई है.

आपको बता दें कि बैठक में राजनांदगांव, कांकेर, बीजापुर, नारायणपुर के अलावा पड़ोसी राज्य महाराष्ट्र के पुलिस अधिकारी भी शामिल थे. इसके साथ ही नक्सल प्रभावित इलाकों मे तैनात सी आर पी एफ, आई टी बी पी, और डी आर जी के भी अधिकारियों ने मीटिंग में हिस्सा लिया था .

Trending news