पति की कुल्हाड़ी से हत्या कर, 3 बच्चों के साथ कुएं में कूदी, सामने आई ये वजह
Advertisement

पति की कुल्हाड़ी से हत्या कर, 3 बच्चों के साथ कुएं में कूदी, सामने आई ये वजह

महिला जिन तीन बच्चों को लेकर कूदी थी, उनकी उम्र क्रमशः चार, ढाई और डेढ़ साल बताई गई हैं.

पति की कुल्हाड़ी से हत्या कर, 3 बच्चों के साथ कुएं में कूदी, सामने आई ये वजह

दुर्गेश/पेंड्राः छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में सोमवार सुबह एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई. घटना पेंड्रा थानाक्षेत्र के आमाडांडा डोंगरापारा गांव की है. यहां 32 साल की महिला ने पहले अपने पति का गला कुल्हाड़ी से काट कर उसे मौत के घाट उतारा, फिर अपनी चार बेटियों में से 3 को लेकर कुएं में कूद गई. बड़ी बेटी की चिल्लाहट सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हुए और महिला समेत तीनों बच्चियों को कुएं से बाहर निकाला. सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें खतरे से बाहर बताया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ेंः- स्वच्छता में अव्वल इंदौर और भोपाल, Air Quality Index में हो गए फिसड्डी

पति की हत्या करने के बाद तीन बच्चियों के साथ कुएं में कूदी महिला
पुलिस के मुताबिक गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले के आमाडांडा डोंगरापारा गांव में अनुरूप सिंह पैकरा (35) अपनी पत्नी विद्या पैकरा (32), चार बेटियों के साथ रहता था. रविवार की रात सबने साथ खाना खाया और सोने चले गए. अनुरूप और उसके सभी बच्चे गहरी नींद में सो रहे थे, तभी सुबह 4 बच्चे के करीब विद्या ने अपने पति के गले पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया. अनुरूप सिंह पैकरा की मौके पर ही मौत हो गई. पति की हत्या के बाद महिला अपनी बच्चियों को साथ लेकर गांव के कुएं पर पहुंची. वहां उसने पहले तीनों को कुएं में फेंका, फिर खुद भी कूद गई. बड़ी बेटी ने कूदने से मना कर दिया. जिन तीन बेटियों को मां ने कुएं में फेंका था उनमें ईशा (4), ढाई साल की कृति और एक साल की तनु शामिल हैं.

यह भी पढ़ेंः- उधारी नहीं चुकाने पर दोस्तों ने किया युवक को किडनैप, फिर दूसरे शहर में छोड़कर भाग गए

महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं, 6 महीने में लगता है इंजेक्शन
जब गांव वाले अनुरूप सिंह पैकरा के घर पहुंचे तो खाट पर खून से सना उसका शव मिला. उसका गला कुल्हाड़ी से कटा हुआ था. अनुरूप के कत्ल के बारे में गांव वालों ने जब विद्या से पूछा, तो उसने बताया कि उसी ने पति को कुल्हाड़ी से मारा है. पेंड्रा थाना टीआई युवराज तिवारी ने बताया कि महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. उसका इलाज चल रहा ​है. घटना के ए​क दिन पहले उसकी अपने पति के साथ किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. इसी बात से गुस्साई विद्या ने अपने पति की हत्या कर दी. परिजनों ने भी स्वीकार किया है कि विद्या की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी, उसका पहले से ही इलाज चल रहा था. हर छह महीने में उसे इंजेक्शन लगता था.

यह भी पढ़ेंः- माइनिंग माफिया से जब्त की गईं 1.14 करोड़ की गाड़ियां, नगर निगम इस्तेमाल करके बचाएगा 16 लाख महीना

यह भी पढ़ेंः- शिवराज सरकार में मंत्री बने सिंधिया समर्थक सिलावट और राजपूत, जानिए इनके राजनीतिक सफर के बारे में

यह भी पढ़ेंः- सिलावट-राजपूत बने मिनिस्टर, अब कुल 11 मंत्रियों के साथ शिवराज सरकार में बढ़ा सिंधिया का कद

यह भी पढ़ेंः- उधर गोविंद-सिलावट ने ली मंत्री पद की शपथ, इधर छलका BJP MLA का दर्द, जानिए क्या कहा...

WATCH LIVE TV

Trending news