सजनियां लेने निकलने वाला ही था दूल्हा, एक गलती ने गम में बदल दी खुशियां
X

सजनियां लेने निकलने वाला ही था दूल्हा, एक गलती ने गम में बदल दी खुशियां

मर्री गांव में कार ड्राइवर की लापरवाही से एक हादसा हो गया. जिसमें एक युवक की मौत हो गयी, जबकि पांच लोग घायल हो गए.  पढ़िए पूरी खबर...

सजनियां लेने निकलने वाला ही था दूल्हा, एक गलती ने गम में बदल दी खुशियां

बालाघाटः बालाघाट जिले में एक ड्राइवर की लापरवाही से 1 व्यक्ति की मौत हो गयी, जबकि पांच लोग घायल हो गए. घटना हट्टा थाना क्षेत्र के मर्री गांव की है, यहां एक शादी समारोह में दूल्हे की बारात निकालने की तैयारी चल रही थी. जिस गाड़ी से दूल्हे को जाना था, उसका ड्राइवर गाड़ी में चाबी लगी छोड़कर कहीं चला गया. अचानक से किसी ने कार चालू कर दी और उसकी चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गयी, जबकि पांच लोग घायल हुए हैं.

कार में सजाया गया था रथ 
दूल्हे की बारात के लिए कार रथ की तरह सजाई गई थी.  बारात निकलने की सारी तैयारियां भी पूरी हो चुकी थीं. इसी बीच ड्राइवर कार में चाबी लगाकर कहीं चला गया. वो इस बात को भूल गया कि चाबी तो कार में ही लगी है. इसके बाद एक युवक आकर कार में बैठा और चाबी घुमा दी. जिससे कार तेज रफ्तार से आगे बढ़ी और आस-पास मौजूद लोगों को चपेट में ले लिया.

ये भी पढ़ेंः CM योगी को पसंद आयी ग्वालियर की गौशाला, अब मंत्री को भेजकर समझेंगे मैनेजमेंट

घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती 
इस घटना के बाद शादी की खुशियां एक पल में गम में तब्दील हो गईं. आस-पास मौजूद लोगों ने तत्काल घायलों को इलाज के लिए बालाघाट जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पांच लोगों में से कुछ लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. गनीमत रही कार एक नल से टकरा कर रुक गयी.

ये भी पढ़ेंः इस सरकारी अस्पताल में मरीजों को मिलता है अंकुरित आहार, घर की तरह रखा जाता है ख्याल

सोनू सूद ने बदल दी ऑटो ड्राइवर के बेटे की जिंदगी, 12 साल बाद दोबारा चल सकेगा अमनदीप

WATCH LIVE TV

Trending news