Maharashtra Factory Ruckus: लेबर यूनियन के सदस्यों ने फैक्ट्री में की तोड़फोड़, अधिकारी पिटे; 19 पुलिसकर्मी घायल
Advertisement

Maharashtra Factory Ruckus: लेबर यूनियन के सदस्यों ने फैक्ट्री में की तोड़फोड़, अधिकारी पिटे; 19 पुलिसकर्मी घायल

Labour Union Beat Employees In The Factory: लेबर यूनियन के 100 से ज्यादा सदस्यों ने फैक्ट्री में घुसकर हमला किया. भीड़ ने 12 गाड़ियों को भी तोड़ दिया. पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ कड़ा एक्शन लिया.

Maharashtra Factory Ruckus: लेबर यूनियन के सदस्यों ने फैक्ट्री में की तोड़फोड़, अधिकारी पिटे; 19 पुलिसकर्मी घायल

Mob Attack Factory And Beat Employees: महाराष्ट्र (Maharashtra) के पालघर (Palghar) में एक चौंका देने वाली घटना हुई है. यहां लेबर यूनियन के 100 से ज्यादा सदस्यों ने फैक्ट्री में घुसकर कर्मचारियों से मारपीट की. उन्होंने अधिकारियों को भी पीटा. घटना की खबर मिलने के बाद जब पुलिस (Police) मौके पर पहुंची तो भीड़ ने उसके ऊपर भी हमला कर दिया. इस हमले में 19 पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं.

27 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार

बता दें कि भीड़ ने फैक्ट्री के अंदर तोड़फोड़ भी की. 12 गाड़ियों को नुकसान पहुंचाया गया है. हालांकि, पुलिस ने इस मामले में एक्शन लेते हुए 27 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें- ड्राइविंग सीट छोड़ युवक ने किया खतरनाक स्टंट, अब इस मुश्किल में फंसा

100 से ज्यादा लोगों ने किया हमला

पुलिस अधिकारी ने कहा कि महाराष्ट्र में एक लेबर यूनियन के 100 से ज्यादा सदस्यों ने एक स्टील कंपनी के कर्मचारियों पर हमला कर दिया. भीड़ को नियंत्रित करने की कोशिश में 19 पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं और उनके 12 वाहन क्षतिग्रस्त हो गए हैं.

भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात

उन्होंने आगे कहा कि पालघर जिले के बोईसर कस्बे के इंडस्ट्रियल एरिया में स्थित कंपनी के फैक्ट्री परिसर में शनिवार को हुई घटना के सिलसिले में पुलिस अब तक 27 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. मौके पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात है. तनाव बना हुआ लेकिन नियंत्रण में है.

ये भी पढ़ें- कैसे रखे जाते हैं तूफानों के नाम, जानें इनके नामकरण से जुड़ी अहम बातें

पुलिस अधिकारी ने कहा कि कंपनी में लेबर यूनियन से जुड़ा एक मुद्दा काफी समय से चल रहा था. शनिवार को, लेबर यूनियन के सदस्य फैक्ट्री में घुस गए और कर्मचारियों व अधिकारियों को पीटने लगे. उन्होंने तोड़फोड़ भी की. खबर मिलते ही पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची, फिर भीड़ ने उसके ऊपर भी पत्थरबाजी की.

उन्होंने कहा कि आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (Indian Penal Code) की संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है. मामले की जांच जारी है.

(इनपुट- भाषा)

LIVE TV

Trending news