Stunt Viral Video: ड्राइविंग सीट छोड़ युवक ने किया खतरनाक स्टंट, अब इस मुश्किल में फंसा
Advertisement

Stunt Viral Video: ड्राइविंग सीट छोड़ युवक ने किया खतरनाक स्टंट, अब इस मुश्किल में फंसा

Car Stunt Viral Video: युवक का स्टंट वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. गाजियाबाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

Stunt Viral Video: ड्राइविंग सीट छोड़ युवक ने किया खतरनाक स्टंट, अब इस मुश्किल में फंसा

Police Booked Man To Stunt On Road: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक युवक ने कार की ड्राइविंग सीट को छोड़कर खतरनाक स्टंट किया, जिसके बाद वो मुश्किल में पड़ गया. गाजियाबाद पुलिस (Ghaziabad Police) ने युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है.

खतरनाक स्टंट का वीडियो हुआ वायरल

बता दें कि खतरनाक स्टंट वाला युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. युवक की तलाश की जा रही है. जल्द ही उसकी गिरफ्तारी हो सकती है.

ये भी पढ़ें- स्टूडेंट ने लिखा दिल छू लेने वाला Apology नोट, सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर की तारीफ

स्टंट के चक्कर में खतरे में डाली जान

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि युवक ड्राइविंग सीट छोड़कर गाड़ी के दरवाजे पर लटक जाता है और स्टंट करने लगता है. कभी वो सीट पर पैर रखकर कार के दरवाजे पर बैठ जाता है तो कभी वो ड्राइविंग सीट छोड़कर खड़ा हो जाता है और अपने बाल संवारने लगता है. इस दौरान उसकी कार का अगला दरवाजा खुला रहता है.

गाजियाबाद पुलिस ने दिए कार्रवाई के निर्देश

गौरतलब है कि गाजियाबाद पुलिस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से जानकारी दी गई है कि आरोपी के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं. गाजियाबाद पुलिस ने ट्वीट किया, 'प्रभारी निरीक्षक इन्दिरापुरम व गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस को उक्त वीडियो को तस्दीक कर आवश्यक कार्यवाही हेतु निर्देशित किया गया है.'

एलिवेटेड रोड का है ये वीडियो

जान लें कि यह वीडियो एलिवेटेड रोड का है. वीडियो देखकर आप भी समझ जाएंगे कि युवक की इस हरकत से कितना बड़ा हादसा हो सकता था. इसी वजह से पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ एक्शन लेते हुए केस दर्ज कर लिया है.

Trending news