Maharashtra News: महाराष्ट्र के बुलढाणा में बड़ा हादसा, बस में लगी आग; 26 लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow11761287

Maharashtra News: महाराष्ट्र के बुलढाणा में बड़ा हादसा, बस में लगी आग; 26 लोगों की मौत

Accident In Buldhana: महाराष्ट्र के बुलढाणा (Buldhana) में बड़ा हादसा हो गया है. यहां लग्जरी बस में आग लग गई है. इस दुर्घटना में 26 लोगों की मौत हो गई है. घायलों को अस्पताल में एडमिट कराया गया है.

Maharashtra News: महाराष्ट्र के बुलढाणा में बड़ा हादसा, बस में लगी आग; 26 लोगों की मौत

Buldhana Accident: महाराष्ट्र (Maharashtra) में बुलढाणा (Buldhana) में सिंदखेड़ में दुर्घटना के बाद प्राइवेट बस में आग लग गई. कई लोगों की बस में लगी में जलकर मौत हो गई. मौत का आंकड़ा 26 तक पहुंच गया है. लगभग 32 के करीब लोग बस में मौजूद थे. घायलों को आननफानन में अस्पताल ले जाया गया है. उनका इलाज हॉस्पिटल में जारी है. बता दें कि ये घटना बुलढाणा में समृद्धि महामार्ग एक्सप्रेसवे पर हुई है. एक बस में आग लगने से बड़ी संख्या में लोगों के मरने की आशंका है. पुलिस ने कहा कि घायलों को अस्पताल ले जाया गया है.

बस में सवार 26 लोगों की मौत

बुलढाणा के डिप्टी एसपी बाबूराव महामुनि ने कहा कि बुलढाणा में समृद्धि महामार्ग एक्सप्रेसवे पर 32 यात्रियों को ले जा रही एक बस में आग लगने से कम से कम 26 लोगों की मृत्यु हो गई और कई घायल हो गए. घायलों को बुलढाणा सिविल अस्पताल में स्थानांतरित किया जा रहा है.

कैसे हो गई इतनी भयंकर घटना?

बुलढाणा एसपी सुनील कड़ासेन्र ने कहा कि दुर्घटना बीती रात करीब डेढ़ बजे हुई. घटना के समय बस में 32 यात्री थे, उनमें से 26 लोगों की जान चली गई है. इस हादसे में 8 लोग गंभीर तौर पर घायल हो गए हैं. उन्होंने ये भी कहा कि बस का टायर फटने की वजह से बस पलट गई, जिसके बाद बस में आग लग गई. हादसे की वजह रास्ता बाधित होना बताया जा रहा है.

प्रशासन की लापरवाही आई सामने

ये भी बताया जा रहा है कि इस घटना में प्रशासन की लापरवाही भी सामने आई है. दुर्घटना के तुरंत बाद लग्जरी बस में आग लग गई. जानकारी के मुताबिक, बस धूं-धूंकर करीब डेढ़ घंटे तक जलती रही लेकिन मौके पर रेस्क्यू के लिए फायर डिपार्टमेंट और पुलिस की टीम नहीं पहुंची. बस में सवार लोगों की जलकर मौत हो गई.

जरूरी खबरें

निकाल लीजिए छतरी और रेनकोट, दिल्ली-NCR में इतने दिनों तक झमाझम बरसेंगे बादल
योगी आदित्यनाथ की तारीफ में मुस्लिम महिला ने पढ़े कसीदे, क्यों फातिमा है इतनी खुश?

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news