Maharashtra: कोविड-19 नियमों को तोड़ बर्थडे मनाने वाले सपा MLA Abu Azmi पर केस दर्ज, 17 अन्य के खिलाफ भी FIR
Advertisement
trendingNow1960667

Maharashtra: कोविड-19 नियमों को तोड़ बर्थडे मनाने वाले सपा MLA Abu Azmi पर केस दर्ज, 17 अन्य के खिलाफ भी FIR

समाजवादी पार्टी (SP) के महाराष्ट्र अध्यक्ष और मुंबई के गोवंडी से विधायक अबु आसिम आजमी (Abu Asim Azmi) और अन्य 17 लोगों के खिलाफ कोरोना गाइडलाइंस को तोड़कर बर्थडे पार्टी आयोजित करने के आरोप में केस दर्ज किया गया है.

लोगों ने न तो मास्क लगाया था और ना ही सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखा था.

मुंबई: महाराष्ट्र अब तक कोरोना वायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर की मार से उबर नहीं पाया है, लेकिन हमारे जन प्रतिनिधि कहीं लोकल ट्रेन शुरू करने के लिए आंदोलन कर रहे है तो कहीं भीड़ जमा कर अपना जन्मदिन मना रहे हैं. समाजवादी पार्टी (SP) के विधायक अबु आसिम आजमी (Abu Asim Azmi) के खिलाफ कोविड-19 नियमों को तोड़कर बर्थडे मनाने के आरोप में केस दर्द किया गया है.

  1. अबु आसिम आजमी समेत 18 लोगों पर केस दर्ज
  2. कोरोना गाइडलाइंस तोड़कर बर्थडे मनाने का आरोप
  3. मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नही हुई है

कोरोना गाइडलाइंस को ताक पर रख दिया

समाजवादी पार्टी (SP) के महाराष्ट्र अध्यक्ष और मुंबई के गोवंडी इलाके से विधायक अबु आसिम आजमी (Abu Asim Azmi) ने अपने 66वें जन्मदिन के मौके पर कोरोना गाइडलाइंस को ताक पर रख कर अपने समर्थकों के साथ सोशल डिस्टनसिंग की धज्जियां उड़ाई. बर्थडे पार्टी के दौरान लोगों के मुंह पर न तो मास्क था और ना ही सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखा गया.

अबु आसिम आजमी समेत 18 लोगों पर केस

बर्थडे का वीडियो सामने आने के बाद शिवाजी नगर पुलिस ने सपा विधायक अबु असीम आजमी (Abu Asim Azmi) सहित उनके 18 समर्थकों के खिलाफ पेंडेमिक एक्ट (Pandemic Act) सहित कई धाराओं में केस दर्ज किया है. हालांकि फिलहाल इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नही हुई है.

ये भी पढ़ें- पढ़ाई में बहुत कमजोर एक बच्चा कैसे बना पहले डॉक्टर, फिर IAS अधिकारी, जानें

करीब साढ़े तीन घंटे चली थी बर्थडे पार्टी

एक पुलिस अधिकारी ने बताया, 'विधायक ने रविवार (8 अगस्त) को शाम पांच बजे से साढ़े आठ बजे के बीच गोवंडी के शिवाजी नगर इलाके में विभिन्न स्थानों पर अपने पार्टी समर्थकों के साथ जन्मदिन का जश्न मनाया. जन्मदिन के उत्सव के दौरान लोग कोविड-19 संबंधी दिशा-निर्देशों का उल्लंघन करते हुए देखे गए. उनमें से कई लोगों ने मास्क भी नहीं पहना हुआ था.' पुलिस ने बताया कि अबू आसिम आजमी और उनकी पार्टी के 17 अन्य कार्यकर्ताओं के खिलाफ रविवार को प्राथमिकी दर्ज की गई है.

लाइव टीवी

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news