राधे मां ने मुझपर सेक्स करने का बनाया था दबाव : डॉली बिंद्रा
Advertisement
trendingNow1267778

राधे मां ने मुझपर सेक्स करने का बनाया था दबाव : डॉली बिंद्रा

स्वयंभू धर्मगुरु सुखविंदर कौर उर्फ राधे मां के संबंध में नित नए-नए खुलासे सामने आ रहे हैं। कभी राधे मां की भक्त रहीं अभिनेत्री डॉली बिंद्रा ने राधे मां पर एक और बड़ा हमला करते हुए आरोप लगाया है राधे मां ने उनसे किसी अजनबी के साथ सेक्स संबंध बनाने के लिए कहा था। डॉली ने राधे मां के दरबार में अश्लील खेल का आरोप लगाया है।

राधे मां ने मुझपर सेक्स करने का बनाया था दबाव : डॉली बिंद्रा

मुंबई : स्वयंभू धर्मगुरु सुखविंदर कौर उर्फ राधे मां के संबंध में नित नए-नए खुलासे सामने आ रहे हैं। कभी राधे मां की भक्त रहीं अभिनेत्री डॉली बिंद्रा ने राधे मां पर एक और बड़ा हमला करते हुए आरोप लगाया है राधे मां ने उनसे किसी अजनबी के साथ सेक्स संबंध बनाने के लिए कहा था। डॉली ने राधे मां के दरबार में अश्लील खेल का आरोप लगाया है।

डॉली बिंद्रा ने अपने आरोपों की लिखित शिकायत मुंबई पुलिस के कमिश्नर और थाने में सौंपी है जिसमें 20 लोगों पर आरोप लगाया गया है। डॉली ने कहा है कि मुंबई के राधे मां भवन में हर रोज ऐसे सेक्स कांड होते हैं जिसको बताया नहीं जा सकता है। इन लोगों की वजह से धर्म बदनाम हो रहा है। डॉली ने संगीन आरोपों के साथ पुलिस कमिश्नर और थाने में शिकायत दर्ज करवाई है जिसमें यौन शोषण, धोखाधड़ी, जालसाजी, धमकी, साजिश और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।
 
डॉली ने कहा कि उनके साथ भी अश्लील हरकत की गई है। राधे मां के बेटे और उनके एक सहयोगी ने भक्तों के सामने कपड़े उतारने जैसी हरकत की। डॉली ने कहा कि राधे मां के बेटे ने मेरे सामने कपड़े उतारे। राधे मां के कहने पर बहुओं ने मेरा यौन शोषण किया। बहुओं ने अश्लील डांस करने पर मजबूर किया। राधे मां के कहने पर टल्ली बाबा ने मेरे साथ अश्लील हरकत की। इसी तरह के तमाम आरोपों के बाद पुलिस अब राधे मां से इस संबंध में भी पूछताछ कर सकती है।

Trending news