दलित हत्याकांड: राज ठाकरे ने मुख्यमंत्री से कार्रवाई करने को कहा
Advertisement

दलित हत्याकांड: राज ठाकरे ने मुख्यमंत्री से कार्रवाई करने को कहा

मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे ने आज महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात की और उनसे पिछले महीने अहमदनगर के एक गांव में एक दलित परिवार के तीन सदस्यों की नृशंस हत्या के दोषियों को गिरफ्तार करने के लिए कदम उठाने को कहा।

दलित हत्याकांड: राज ठाकरे ने मुख्यमंत्री से कार्रवाई करने को कहा

मुंबई : मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे ने आज महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात की और उनसे पिछले महीने अहमदनगर के एक गांव में एक दलित परिवार के तीन सदस्यों की नृशंस हत्या के दोषियों को गिरफ्तार करने के लिए कदम उठाने को कहा।

मुलाकात के बाद राज ने संवाददाताओं से कहा कि उन्होंने फडणवीस से मामले को निजी तौर पर देखने का अनुरोध किया है क्योंकि आरोपी अब भी फरार हैं। हत्या के एक दिन बाद 21 अक्तूबर को तीनों के शव अहमदनगर के पथारदी तालुका में जावखेड़ा गांव के एक सूखे कुएं में मिले थे। इनमें से एक का सिर कटा हुआ था।

राज ने कल गांव का दौरा किया और मृतकों के परिजनों से मुलाकात की। उन्होंने कहा, मुख्यमंत्री ने मुझे बताया कि जांच चल रही है और सभी संभावनाएं तलाशी जा रहीं हैं। गौरतलब है कि फडणवीस ने कल महाराष्ट्र के पुलिस महानिदेशक से तिहरे हत्याकांड की जांच करने को कहा था।

राज ने कहा कि अहमदनगर में जातीय हिंसा पहली बार नहीं हुई है और पिछले कुछ दिनों में यह तीसरी ऐसी वारदात है। उन्होंने कहा, मैंने मुख्यमंत्री के साथ जातीय हिंसा के मामलों की जांच करने वाले पुलिसकर्मियों का मनोबल बढ़ाने की जरूरत पर बात की।

Trending news