ममता बनर्जी को चोट लगने के पीछे क्या है कोई साजिश? सच सामने लाएगी SIT
Advertisement

ममता बनर्जी को चोट लगने के पीछे क्या है कोई साजिश? सच सामने लाएगी SIT

West Bengal news: कोलकाता पुलिस के सूत्रों ने बताया कि एसआईटी में विभिन्न विभागों के अधिकारी शामिल होंगे जो मामले की जांच करेंगे. एसआईटी द्वारा जांच प्रक्रिया की निगरानी की जाएगी.

ममता बनर्जी को चोट लगने के पीछे क्या है कोई साजिश? सच सामने लाएगी SIT

Mamata Banerjee injury sit inquiry: मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के माथे पर लगी चोटी की जांच अब बंगाल पुलिस की एसआईटी टीम करेगी. मुख्यमंत्री अपने आवास पर गिर गई थी, जिसकी वजह से उनके माथे पर चोट आ गई. SSKM मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के निदेशक मणिमोय बंदोपाध्याय ने कहा कि गुरुवार रात को उनके आवास पर किसी ने मुख्यमंत्री को धक्का दे दिया था, जिसकी वजह से उनके माथे पर चोट आ गई थी. वहीं पत्रकारों से बात करते हुए अस्पताल के डायरेक्टर ने कहा कि चोट शायद 'उनके घर पर पीछे से धक्का देने के कारण लगी होगी'. 

SIT के बड़े अफसरों ने संभाला मोर्चा

विनीत कुमार गोयल ने कहा, 'कोलकाता पुलिस के सूत्रों ने बताया कि एसआईटी में विभिन्न विभागों के अधिकारी शामिल होंगे जो मामले की जांच करेंगे. एसआईटी द्वारा जांच प्रक्रिया की निगरानी की जाएगी.' 

आपको बताते चलें कि बीते गुरुवार को तृणमूल कांग्रेस ने घायल ममता बनर्जी की फोटो शेयर करते हुए हादसे की जानकारी दी थी. उन तस्वीरों में यह भी दिख रहा है कि उनके सिर से खून निकल रहा था. उनकी पार्टी ने लिखा कि हमारी चेयरपर्सन को गंभीर चोट आई है, उनके लिए दुआ कीजिए. विश्वस्त सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक वरिष्ठ डॉक्टरों की एक टीम ममता बनर्जी की सेहत पर नजर बनाए हुए है. 

पहले भी लग चुकी हैं ममता को चोटें..

इससे पहले भी कई बार ममता बनर्जी चोटिल हो चुकी हैं. इसी साल जनवरी में बर्धमान से एक बैठक से ममता लौट रही थीं तभी उनको चोट लगी गई थी. उस समय कार का अचानक ब्रेक लगाने से ममता के माथे में चोट आई थी. मुख्यमंत्री की कार जब चल रही थी तो उसी दौरान रास्ते में एक ऊंची जगह आ गई. इसके चलते ड्राइवर को तेजी से ब्रेक लगाना पड़ा. अचानक ब्रेक लगने से कार में बैठे लोग असंतुलित हो गए, जिसके चलते ममता के माथे पर हल्की चोट लग गई थी.

Trending news