ममता के मीम्‍स शेयर करने के मामले में गिरफ्तार बीजेपी नेता की याचिका सुनवाई कल
Advertisement

ममता के मीम्‍स शेयर करने के मामले में गिरफ्तार बीजेपी नेता की याचिका सुनवाई कल

याचिका में प्रियंका शर्मा ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने को अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का हनन बताते हुए सुप्रीम कोर्ट से दखल की मांग की है

ममता के मीम्‍स शेयर करने के मामले में गिरफ्तार बीजेपी नेता की याचिका सुनवाई कल

नई दिल्‍ली: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के मीम्‍स सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के मामले में गिरफ्तार बीजेपी की महिला नेता प्रियंका शर्मा की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट की ग्रीष्मकालीन पीठ मंगलवार को सुनवाई करेगी.याचिका में प्रियंका शर्मा ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने को अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का हनन बताते हुए सुप्रीम कोर्ट से दखल की मांग की है. साथ ही कोर्ट से दर्ज एफआईआर को रद्द करने की मांग की है. दरअसल, बनावटी फोटो में ममता को मेट गाला इवेंट में एक्ट्रेस प्रियंका चौपड़ा की लुक की तरह दिखाया गया था.

ममता बनर्जी की बनावटी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के मामले में पश्चिम बंगाल की महिला भाजपा नेता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था.मामले में शुक्रवार को पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की थी. इसके साथ ही पश्चिम बंगाल में राजनीतिक जंग और तेज हो गई थी.

इसके बाद उन्हें हावड़ा जिला पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया था. दोनों दलों के बीच टकराव की आशंकाओं के मद्देनजर भी पुलिस पहले से ही अलर्ट है.आरोप है कि प्रियंका शर्मा ने ये बनावटी फोटो अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट की थी. प्रियंका शर्मा के फोटो पोस्ट करते ही सोशल मीडिया पर इसे शेयर किया जाने लगा था.इससे थोड़ी देर में ही ममता बनर्जी की मेट गाला अवतार में बनावटी फोटो राज्य में वायरल होने लगी थी.

टीएमसी कार्यकर्ताओं को जैसी ही इस फोटो के बारे में पता चला, हंगामा मच गया था. मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए दासनगर पुलिस थाना पुलिस ने तुरंत प्रियंका शर्मा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली थी.प्राथमिक जांच के बाद प्रियंका शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया था.साइबर क्राइम सेल पूरे मामले की जांच कर रही है.गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा के मेट गाला अवतार को लेकर सोशल मीडिया पर उनकी काफी खिंचाई की गई थी. फैंस ने प्रियंका चोपड़ा की इस फोटो को लेकर काफी नकारात्मक और मजाकिया कमेंट किए थे.

Trending news