केंद्र पर ममता का बड़ा आरोप, 'इस रोक के बाद 22,000 रोगियों को दवाएं नहीं मिल पा रहीं'
Advertisement
trendingNow11057107

केंद्र पर ममता का बड़ा आरोप, 'इस रोक के बाद 22,000 रोगियों को दवाएं नहीं मिल पा रहीं'

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. इस बार उन्होंने केंद्र पर मदर टेरेसा की संस्था के सभी खातों को फ्रीज करने का आरोप लगाया है.

ममता बनर्जी(फाइल फोटो)

कोलकाताः पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री (West Bengal CM) ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने केंद्र सरकार पर एक बार फिर हमला बोला है. उन्होंने केंद्र सरकार पर मदर टेरेसा (Mother Teresa) के मिशनरीज ऑफ चैरिटी (Missionaries of Charity) के बैंक खातों को फ्रीज करने का आरोप लगाया है.

  1. ममता ने केंद्र पर लगाया आरोप
  2. मदर टेरेसा की संस्था से जुड़ा मामला
  3. ममता ने ट्वीट कर साधा निशाना

'मिशनरीज ऑफ चैरिटी के बैंक खाते फ्रीज'

ममता बनर्जी ने कहा कि केंद्र ने मदर टेरेसा की संस्था मिशनरीज और चैरिटी के सभी बैंक खातों की लेनदेन पर रोक लगा दी है. इसे लेकर उन्होंने लंबा चौड़ा एक ट्वीट भी किया है. ट्वीट में ममता ने कहा है कि केंद्र सरकार ने मदर टेरेसा द्वारा स्थापित मिशनरीज ऑफ चैरिटी के सारे बैंक खातों में लेनदेन पर रोक लगा दी है.

ममता ने किया यह दावा

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को यह दावा किया है. बनर्जी ने यह दावा भी किया कि इस कदम से मिशनरीज ऑफ चैरिटी के 22,000 रोगियों और कर्मचारियों को भोजन तथा दवाएं नहीं मिल पा रहीं.

ममता बनर्जी ने केंद्र पर बोला हमला

उन्होंने ट्वीट किया, ‘क्रिसमस पर यह बात सुनकर स्तब्ध हूं कि केंद्र सरकार ने भारत में मदर टेरेसा के मिशनरीज ऑफ चैरिटी के सभी बैंक खातों में लेनदेन रोक दिया है. उनके 22,000 रोगियों और कर्मचारियों को भोजन और दवाएं नहीं मिल पा रहीं.’ बनर्जी ने कहा, ‘कानून सर्वोपरि है, लेकिन मानवीयता के नाते किये जाने वाले प्रयासों से समझौता नहीं होना चाहिए.’

(भाषा इनपुट के साथ)
LIVE TV

Trending news