UP: Mobile के चक्कर में कर दिए बड़े भाई के छोटे-छोटे टुकड़े, घर में दफनाया; ऐसे हुआ भंडाफोड़
Advertisement
trendingNow1961712

UP: Mobile के चक्कर में कर दिए बड़े भाई के छोटे-छोटे टुकड़े, घर में दफनाया; ऐसे हुआ भंडाफोड़

Man Cut His Elder Brother Into Pieces: आरोपी ने 22 दिन तक अपने बड़े भाई का शव घर में छिपाकर रखा. उसने सिर पर फावड़ा मारकर अपने बड़े भाई की हत्या कर दी.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: रॉयटर्स

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सहारनपुर (Saharanpur) से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने मोबाइल को लेकर हुए विवाद में अपने बड़े भाई को बेरहमी से मार डाला. इसके बाद भाई के शव के छोटे-छोटे टुकड़े करके (Accused Cut His Elder Brother Into Pieces) घर के अंदर ही जमीन में दफना दिया.

  1. बड़े भाई को बेरहमी से उतारा मौत के घाट
  2. वारदात के बाद घबरा गया आरोपी
  3. पुलिस की पूछताछ में हुआ हत्या का खुलासा

शव के टुकड़े कर घर में दफनाया

बता दें कि यह खौफनाक घटना सहारनपुर के थाना गंगोह क्षेत्र के ढोला गांव में हुई. मोबाइल के चक्कर में कहासुनी के बाद छोटे भाई ने बड़े भाई फरमान के सिर पर फावड़ा मार दिया, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई. फिर आरोपी घबरा गया और जेल जाने के डर से भाई के शव के टुकड़े कर दिए और घर में ही दफन कर दिया.

ये भी पढ़ें- चाहे जितना भी ट्राई कर लो, Google Map पर कभी भी दिखाई नहीं देती ये जगहें

22 दिन बाद ऐसे खुला राज

जान लें कि पुलिस ने आरोपी के घर से 22 दिन बाद मृतक का शव बरामद किया. दरअसल आरोपी के घर से बदबू आ रही थी. जब आस-पड़ोस में रहने वाले लोगों ने उससे इस बारे में पूछा तो वह इधर-उधर की बातें करने लगा. फिर शक होने पर ग्रामीणों ने सोमवार देर रात पुलिस को सूचना दी. इसके बाद पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने सब उगल दिया.

ईद से तीन दिन पहले हुई घटना

पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर घर में खुदाई करवाई और मृतक के शव के सड़े हुए टुकड़े बरामद किए. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. यह घटना ईद के तीन दिन पहले की बताई जा रही है. ईद से पहले बड़ा भाई फरमान नया मोबाइल लेकर आया था.

ये भी पढ़ें- यहां गुफा में मिली 65 हजार साल पुरानी ऐसी चीज, देखकर वैज्ञानिकों की भी आंखें खुली रह गईं

एसपी देहात अतुल शर्मा ने बताया कि दोनों भाइयों में मोबाइल को लेकर झगड़ा हुआ था. छोटे भाई ने बड़े भाई के मोबाइल को गलत पिन डालकर लॉक कर दिया था. जिसके बाद बड़े भाई ने छोटे भाई को पीटा. फिर बात इतनी बढ़ गई कि छोटे भाई ने बड़े भाई के सिर पर फावड़ा मारकर उसकी हत्या कर दी.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news