घरवाली और 'बाहरवाली' के चक्‍कर में फंस गया शख्‍स, लिया ये भयानक फैसला
Advertisement
trendingNow11054511

घरवाली और 'बाहरवाली' के चक्‍कर में फंस गया शख्‍स, लिया ये भयानक फैसला

Man Married With His Sister In Law: पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में ये मामला पारिवारिक कलह में आत्महत्या का लग रहा है. हर एंगल से मामले की जांच की जा रही है. शख्स ने पत्नी के होते हुए अपनी साली से शादी की थी.

प्रतीकात्मक फोटो | साभार- PTI

गोपालगंज: बिहार (Bihar) के गोपालगंज (Gopalganj) जिले में एक शख्स को बीवी के रहते साली (Sister In Law) से प्यार करना और उससे शादी (Wedding) करना महंगा पड़ गया. इसकी कीमत उसे अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. ये पूरा मामला जादोपुर थाना इलाके के विशुनपुर गांव का है, जहां एक शख्स ने अपने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

  1. शख्स की दोनों पत्नियों के बीच हुआ था विवाद
  2. आठ साल पहले हुई थी शख्स की पहली शादी
  3. मामले की जांच में जुटी पुलिस

ससुराल में अपनी दो पत्नियों के साथ रहता था शख्स

बता दें कि पुलिस ने गुरुवार को शख्स का शव बरामद किया. मृतक की पहचान उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के तरेया सुजान थाना इलाके के अहिरौली के रहने वाले नारायण साह के बेटे अच्छेलाल साह के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि फिलहाल अच्छेलाल साह अपने ससुराल विशुनपुर में ही रहता था.

ये भी पढ़ें- सेकेंड हैंड टीवी खरीदने पर मियां-बीवी के बीच हुआ झगड़ा, पति ने उठाया खौफनाक कदम

शख्स ने क्यों दे दी अपनी जान?

पुलिस अधिकारी संजीव कुमार ने बताया कि शख्स ने अपने सुसराल में ही आत्महत्या कर ली. शुरुआती जांच में ये मामला पारिवारिक कलह में आत्महत्या का लग रहा है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

साली के साथ परवान चढ़ा इश्क

स्थानीय लोगों के मुताबिक, अच्छेलाल साह की शादी आठ साल पहले जादोपुर थाना इलाके के अवध नगर में रहने वाली मंजू देवी से हुई थी. शादी के बाद वो अपनी पत्नी के साथ ससुराल में ही रहने लगा. इस दौरान अच्छेलाल साह और उसकी साली बेबी देवी भी एक-दूसरे से प्यार करने लगे. प्यार इतना परवान चढ़ा कि दोनों ने चार साल पहले शादी कर ली.

ये भी पढ़ें- भगाकर शादी करने से गुस्से में थे लड़की वाले, काट डाला लड़के का प्राइवेट पार्ट

बुधवार की रात दोनों पत्नियों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ, जिसके बाद अच्छेलाल साह ने रात को एक कमरे में जाकर गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. ग्रामीणों ने गुरुवार को इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है.

(इनपुट- आईएएनएस)

LIVE TV

Trending news