भगाकर शादी करने से गुस्से में थे लड़की वाले, काट डाला लड़के का प्राइवेट पार्ट
Advertisement
trendingNow11054446

भगाकर शादी करने से गुस्से में थे लड़की वाले, काट डाला लड़के का प्राइवेट पार्ट

परिवार की लड़की को भगाए जाने से गुस्साए परिवार वालों ने बड़ी घटना को अंजाम दे दिया. आरोप है कि उन्होंने लड़के को अगवा कर उसके प्राइवेट पार्ट को काटकर फेंक दिया.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: परिवार की लड़की को भगाए जाने से गुस्साए परिवार वालों ने बड़ी घटना को अंजाम दे दिया. आरोप है कि उन्होंने लड़की भगाने के आरोपी युवक को किडनैप कर उसे बुरी तरह पीटा और फिर उसके प्राइवेट पार्ट को काटकर फेंक दिया. जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. 

  1. राहगीर ने दी पुलिस को सूचना
  2. युवक-युवती का लव अफेयर
  3. लड़की वालों ने युवक का प्राइवेट पार्ट काटा

राहगीर ने दी पुलिस को सूचना

पुलिस (Delhi Police) के मुताबिक पुलिस को बुधवार देर रात किसी राहगीर ने सागरपुर इलाके में एक युवक के घायल हालत में पड़े होने की सूचना दी. इसके बाद पुलिस ने युवक सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया. पता चला कि उसके प्राइवेट पार्ट को काट दिया गया है. जिसके चलते उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. युवक के बयान के आधार पर पुलिस ने किडनैपिंग, मर्डर की कोशिश और जानलेवा हमले के आरोप में केस दर्ज कर लिया है. साथ ही इस मामले में कुछ आरोपियों को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. 

युवक-युवती का लव अफेयर

पुलिस (Delhi Police) के मुताबिक 22 साल का पीड़ित युवक परिवार के साथ रघुवीर नगर में रहता है. उसका सागरपुर की रहने वाली 20 साल की युवती से करीब दो साल से लव अफेयर चल रहा था. दोनों ने अपने प‌रिवार वालों को शादी करने के ‌लिए राजी करने की को‌शिश की ले‌किन उन्होंने मना कर ‌दिया. इसके बाद युवक और युवती 21 दिसंबर को घर से भाग गए और जयपुर पहुंचे. वहां पर दोनों ने एक मं‌दिर में शादी कर ली. शादी के बाद दोनों 22 दिसंबर को ‌दिल्ली पहुंचे और राजौरी गार्डन इलाके में रूके.

ये भी पढ़ें- VIDEO: लूट के लिए बदमाशों ने ढाया कहर, पत्थर से कुचलकर युवक का मर्डर

लड़की वालों ने युवक का प्राइवेट पार्ट काटा

उनके राजौरी गार्डन में मौजूद होने की भनक युवती के प‌रिजनों को लग गई. इसके बाद युवती के परिजन राजौरी गार्डन पहुंचे और दोनों को अपने साथ सागरपुर ले गए. आरोप है ‌कि वहां पर युवक के साथ मारपीट की गई. इसके बाद युवक को दूसरी जगह पर ले जाकर धारदार ह‌थियार से उसके ‌प्राइवेट पार्ट को काट ‌दिया गया. फिर लहूलुहान हालत में युवक को सागरपुर के पास जंगल में फेंक ‌दिया गया.

पु‌लिस (Delhi Police) अधिका‌रियों का कहना है ‌कि इस मामले में युवती का बयान भी दर्ज ‌किया गया है. आरोपी पक्ष के कुछ लोगों को ‌हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है. जल्द ही आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

LIVE TV

Trending news