गुरुद्वारा के सरोवर के पास शराब पी रह थी महिला, शख्स ने की ताबड़तोड़ फायरिंग और...
Advertisement
trendingNow11696308

गुरुद्वारा के सरोवर के पास शराब पी रह थी महिला, शख्स ने की ताबड़तोड़ फायरिंग और...

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, ‘निर्मलजीत ने अपने 32 बोर के लाइसेंसी रिवॉल्वर से महिला पर 5 राउंड की ताबड़तोड़ फायरिंग की.’ पुलिस ने बताया कि इस घटना के बाद परमिंदर कौर को अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

गुरुद्वारा के सरोवर के पास शराब पी रह थी महिला, शख्स ने की ताबड़तोड़ फायरिंग और...

पंजाब के पटियाला में गुरुद्वारा के अंदर एक महिला की सनसनीखेज हत्या की खबर से हड़कंप मच गया. दरअसल, आरोप है कि महिला गुरद्वारा में बने सरोवर के पास शराब पी रही थी. जिसके बाद वहां मौजूद एक व्यक्ति गुस्से से लाल हो गया और उसने महिला पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. महिला को अस्पताल पहुंचाने पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

पटियाला के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वरुण शर्मा ने सोमवार की सुबह बताया कि पटियाला में एक गुरुद्वारा परिसर में कथित रूप से शराब पीने के कारण एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस के मुताबिक, हत्या की ये घटना रविवार शाम को हुई. पुलिस ने बताया कि मरने वाली महिला का नाम परमिंदर कौर है. इस महिला ने दुखनिवारण साहिब गुरुद्वारा के ‘‘सरोवर’’ के पास कथित रूप से शराब पी थी.

शराब पीता देख अर्बन इस्टेट फेज वन में रहने वाला निर्मलजीत सिंह को गुस्सा आ गया और उसने 32 वर्षीय महिला को कई गोली मारीं. जानकारी के मुताबिक, निर्मलजीत सिंह नियमित रूप से गुरुद्वारा आता था. पुलिस अधीक्षक वरुण शर्मा ने बताया, ‘परमिंदर कौर गुरुद्वारा दुखनिवारण साहिब के सरोवर के पास शराब पी रही थी. जब संगत को इसका पता चला तो उन्होंने उसे प्रबंधक कार्यालय ले जाने का फैसला किया. हालांकि, वहां मौजूद निर्मलजीत सिंह सैनी नामक व्यक्ति ने गुस्से में आकर महिला को गोली मार दी.’

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, ‘निर्मलजीत ने अपने 32 बोर के लाइसेंसी रिवॉल्वर से महिला पर 5 राउंड की ताबड़तोड़ फायरिंग की.’ पुलिस ने बताया कि इस घटना के बाद परमिंदर कौर को अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं, गोलीबारी की इस घटना में एक व्यक्ति भी घायल हो गया जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वर्तमान में उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. इधर, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक महिला को मौत के घाट उतारने वाला आरोपी एक प्रॉपर्टी डीलर है और उसका कोई आपराधिक इतिहास नहीं है.

Trending news