गुटखा खाए शख्स ने ट्रेन में की गंदगी, वीडियो बना तो बेशर्मी से मुस्कुराने लगा, लगी क्लास
Advertisement
trendingNow11683730

गुटखा खाए शख्स ने ट्रेन में की गंदगी, वीडियो बना तो बेशर्मी से मुस्कुराने लगा, लगी क्लास

Mumbai Local Viral Video: गुटखा खाने वालों को अकसर साफ-सुथरी जगह पर थूककर गंदगी फैलाते देखा जाता रहा है. गुटखा खाने वालों के कई वीडियो वायरल हो चुके हैं. अब मुंबई एसी लोकल ट्रेन के अंदर गुटखा के रैपर को फेंकते हुए एक शख्स का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ है.

गुटखा खाए शख्स ने ट्रेन में की गंदगी, वीडियो बना तो बेशर्मी से मुस्कुराने लगा, लगी क्लास

Mumbai Local Viral Video: गुटखा खाने वालों को अकसर साफ-सुथरी जगह पर थूककर गंदगी फैलाते देखा जाता रहा है. गुटखा खाने वालों के कई वीडियो वायरल हो चुके हैं. अब मुंबई एसी लोकल ट्रेन के अंदर गुटखा के रैपर को फेंकते हुए एक शख्स का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ है. गुटखा खा रहे शख्स ने अपनी जेब से गुटखे का रैपर निकाल कर ट्रेन के कोच में ही फेंक दिया.

वहां मौजूद दूसरे शख्स ने जब आपत्ति जताई तो उसने बेशर्मी दिखानी शुरू कर दी. आरोपी से जब रैपर उठाने को कहा गया तो उसने इंकार कर दिया. वीडियो में उसे कैमरे पर मुस्कुराते हुए भी देखा जा सकता है जब उसका सामना कैमरा पकड़े हुए व्यक्ति से होता है.

आरोपी की जिद के कारण सह-यात्री ने उसके खिलाफ कार्रवाई करने के लिए जीआरपी को फोन किया. हालांकि, अधिकारियों के मौके पर पहुंचने से पहले ही वह भाग निकला. जब से वीडियो अपलोड किया गया है, इसे 98 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है.

इसके अलावा, लोकल ट्रेन के नियमित यात्रियों ने उसके लापरवाह व्यवहार और ट्रेन में गंदगी फैलाने पर उसकी आलोचना की है. सोशल मीडिया यूजर्स में से एक ने कहा, "इस वीडियो को बनाने वाले को बधाई, और वीडियो में मौजूद व्यक्ति को थम्स डाउन!"

वीडियो वायरल होने के बाद रेलवे पुलिस बल (आरपीएफ) ने त्वरित कार्रवाई की और 24 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरपीएफ ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार्रवाई की और आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया. इसके अलावा, व्यक्ति पर रेलवे अधिनियम की धारा 145 के तहत मुकदमा चलाया जाएगा. अधिनियम के अनुसार, व्यक्ति को ट्रेन में उपद्रव करने के लिए कारावास या आर्थिक जुर्माना हो सकता है.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news