स्मृति ईरानी पर फेंकी गई चूड़ियां, मंत्री ने इस तरह दी अपनी प्रतिक्रिया
Advertisement
trendingNow1329694

स्मृति ईरानी पर फेंकी गई चूड़ियां, मंत्री ने इस तरह दी अपनी प्रतिक्रिया

केंद्र की सत्तारुढ़ मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने पर केंद्र की उपलब्धियां गिनाने गई केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर एक युवक ने चूड़ियां फेंकी है. इरानी गुजरात के अमरेली जिले में सोमवार को एक सभा को संबोधित करने आई थीं. जब वो सभा को संबोधित कर रहीं थीं तभी एक युवक ने उनकी तरफ चूड़ियां फेंकी. इसके बाद युवक को हिरासत में ले लिया गया. 

स्मृति ईरानी मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने के अवसर पर गुजरात पहुंची थीं. (फाइल फोटो)

अहमदाबाद: केंद्र की सत्तारुढ़ मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने पर केंद्र की उपलब्धियां गिनाने गई केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर एक युवक ने चूड़ियां फेंकी है. इरानी गुजरात के अमरेली जिले में सोमवार को एक सभा को संबोधित करने आई थीं. जब वो सभा को संबोधित कर रहीं थीं तभी एक युवक ने उनकी तरफ चूड़ियां फेंकी. इसके बाद युवक को हिरासत में ले लिया गया. 

स्मृति ईरानी मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने के अवसर पर गुजरात पहुंची थीं

दरअसल स्मृति ईरानी मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने के अवसर पर गुजरात पहुंची थीं. इस वक्त मोदी सरकार के मंत्री देश भर में घूमकर सरकार की उपलब्धियां गिना रहे हैं. इसी दौरान गुजरात के अमरेली शहर में एक कार्यक्रम को संबोधित करने स्मृति ईरानी भी पहुंची थीं. बताया जा रहा है कि कार्यक्रम के बीच में एक शख्स उठकर कर्ज माफी की मांग करने लगा. अपनी मांग को दोहराते हुए उसने स्मृति ईरानी पर चूडियां भी फेकीं जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया. 

एक पुरुष को महिला पर आक्रमण करने भेजा है-स्मृति ईरानी 

इस घटना के बाद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि चुनाव गुजरात में आ रहे हैं, इसलिए इस तरह के करतबों की मुझे अपेक्षा है. उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि 'पुरुष को भेजा है महिला पर आक्रमण करने के लिए, कांग्रेस की वो स्ट्रेटजी थोड़ी गलत है'.

युवक की पहचान केतन कसवाणा के रूप में हुई

पुलिस ने जिस युवक को पकड़ा है उसकी पहचान केतन कसवाणा के रूप मे हुई है जिसकी उम्र 20 साल के आसपास है. वह जिले के मोता भंडारिया गांव का निवासी है.
घटना तब हुई जब मोदी सरकार की 3 साल की उपलब्धियां जनता को बताने के लिए आयोजित देशव्यापी 'सबका साथ सबका विकास' सम्मेलनों की कड़ी में आयोजित कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री सरकार की किसान संबंधी नीतियों की चर्चा कर रही थी. तभी अचानक युवक पीछे से उठा और वंदे मातरम चिल्लाते हुए दो-तीन चूडि़यां मंच की ओर फेंकी. पुलिस ने उसे तुरंत उसे पकड़ लिया.

कांग्रेस ने युवक की गिरफ्तारी का किया विरोध

हालांकि स्थानीय कांग्रेस नेता का दावा है कि युवक किसान है और राज्य में कर्ज माफी की मांग कर रहा था. जगदीश पटेल ने कहा कि युवक ने इसके अलावा कोई नारा नहीं लगाया. उसने आरोप लगाया कि जब पुलिस उसे ले जा रही थी तो स्मृति ने कहा कि उसे कार्यक्रम में बैठने दें. इससे पहले पिछले माह भावनगर में एक पाटीदार युवक ने केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया के कार्यक्रम के दौरान उनकी तरफ जूता फेंका था.

Trending news